Breaking News

क्रिस गेल को भारतीय अभिनेत्री ने किया क्लीन बोल्ड ,लंदन में हो रही डेटिंग !

chris gayle affair with indian actress cricketers with bollywood heroines chris and dipti bhatnagar

क्रिस गेल को भारतीय अभिनेत्री ने किया क्लीन बोल्ड  ,लंदन में हो रही डेटिंग !

London (punjab e news ) पूरी दुनिया में अपनी बल्लेबाज़ी का डंका बजाने वाले  वेस्टइंडीज के विस्फोटक बल्लेबाज़ क्रिस गेल एक भारतीय अभिनेत्री के हाथों क्लीन बोल्ड हो गए है। जी हाँ यह सच है और फिलहाल दोनों लंदन में छुटियाँ बिता रहे हैं। अभिनेत्री और प्रोड्यूसर दीप्ती भटनागर से दोस्ती को लेकर क्रिस गेल चर्चा में है। इसका खुलासा तब हुआ जब दीप्ती ने दोनों की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर साँझा कर दी। फोटो के डलते ही लोगो ने क्रिस को नई गर्ल फ्रेंड के लिए बधाईयाँ देनी शुरू कर दी। 


 यह कोई पहला किस्सा नहीं है जब किसी वेस्टइंडीयन प्लेयर को भारतीय अभिनेत्री से प्यार हुआ हो। इससे पहले विश्व के दिग्गज बल्लेबाज रहे सर विवियन रिचर्ड्स और नीना गुप्ता का प्यार सुर्खियां बना था। हालांकि दोनों ने शादी नहीं रचाई थी। पर नीना इस दौरान माँ बन गयी थी। इनकी बेटी का नाम मसाबा है। उधर चर्चा है की टी 20 को लेकर काफी समय भारत में बिताने के दौरान क्रिस और दीप्ती में नज़दीकियां हुई थी। 


Jul 6 2018 1:10PM
chris gayle affair with indian actress cricketers with bollywood heroines chris and dipti bhatnagar
Punjab E News

Source: punjab e news

Crime News

Leave a comment





Tadlhan Talhan Talhan

Latest post

खरीफ 2019 के दौरान कीटनाशकों का प्रयोग 35 प्रतिशत घटा, तंदुरुस्त पंजाब मिशन ने कृषि रासायनों के प्रयोग को घटाकर किसानों के 355 करोड़ रुपए बचाए: पन्नू --- दलित नौजवान की मौत का मामला : पारिवारिक मैंबर को 5 हज़ार रूपए प्रति माह पैंशन और नौकरी मुहैया करवाएंगे, दोषियों को बक्शा नहीं जाएगा : धर्मसोत --- सुखना झील, चंडीगढ़ में गुरू नानक देव जी के 550वें प्रकाश पर्व को समर्पित ‘फ्लोटिंग लाईट एंड साउंड शो’ 18 और 19 नवंबर को होगा, पंजाब सरकार और यू.टी प्रसाशन की तरफ से लोगों को शो देखने के लिए खुला आमंत्रण --- पंजाब दीवाली बंपर ने लुधियाना के डेयरी मालिक का घर किया रौशन, जीता 2.50 करोड़ का पहला इनाम --- तीसरा मिलटरी लिटरेचर फेस्टिवल -2019 : बच्चे फिटनेस और वातावरण संभाल की आदत को रोज़मर्रा का हिस्सा बनाएं: डीजीपी संजय बेनीपाल --- चंगालीवाला कांड को लेकर गृह मंत्री अमित शाह को मिलेंगे भगवंत मान