Breaking News

कैप्टन अमरिन्दर सिंह द्वारा अरुण जेतली के निधन पर दुख व्यक्त

condoles arun jaitely death

कैप्टन अमरिन्दर सिंह द्वारा अरुण जेतली के निधन पर दुख व्यक्त
Punjab E News :- पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने पिछले कुछ समय से बीमार चल रहे भाजपा के सीनियर नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण जेतली के देहांत पर दुख प्रकट किया है। 
दिल्ली के एम्ज़ हस्पताल में हुए देहांत की ख़बर सुनकर मुख्यमंत्री ने अफ़सोस ज़ाहिर करते हुए कहा कि जेतली के निधन से देश ने एक अनुभवी सांसद और कुटिल राजनीतिज्ञ के साथ-साथ कानूनी तौर पर काबिल शख्सियत को खो दिया है। 
कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने कहा कि उन्होंने पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री के साथ विभिन्न मुलाकातों के दौरान यह पाया कि वह राज्य से सम्बन्धित सभी अहम मसलों पर विचार-विमर्श करने के लिए खुले दिल वाले और सौहार्दपूर्ण थे। मुख्यमंत्री ने दुखी परिवार के साथ हमदर्दी ज़ाहिर की। 
इससे पहले अपने ट्वीट में मुख्यमंत्री ने कहा कि पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण जेतली के गुज़र जाने संबंधी सुनकर दुख पहुँचा है। इस घड़ी में मेरी सहानुभूति उनके परिवार के साथ हैं। परमात्मा उनकी आत्मा को शान्ति प्रदान करे। 

Aug 24 2019 7:30PM
condoles arun jaitely death
Source: Punjab E News

Crime News

Leave a comment





Tadlhan Talhan Talhan

Latest post

‘आप’ ने शराब माफिया पर नकेल डालने के लिए शराब निगम बनाने की मांग की, बजट सत्र के दौरान शराब निगम, बिजली समझौते रद्द करें व हितों के टकराव संबंधी प्राईवेट बिल स्पीकर को सौंपा --- इनोसैंट हाट्र्स ग्रुप आफ इंस्टीटयूशंस में इंटर डिर्पाटमैंट फेस्ट एस्परैंजा-2020 किया गया आयोजित --- अकाली दल द्वारा बिजली की दरों में बढ़ोतरी, बिजली घोटाले तथा बहबलकलां पुलिस फायरिंग के पीड़ितों को न्याय प्रदान करने जैसे ज्वलंतशील मुद्दों पर चर्चा करने के लिए 15 दिवसीय बजट सत्र की मांग --- योगी सरकार को झटका : रेप मामले में उत्तर प्रदेश के बीजेपी MLA के खिलाफ़ FIR --- प्रदर्शनकारियों से बातचीत करने के लिए शाहीन बाग पहुंचे वार्ताकार ट्विटर पर भी मांगे सुझाव --- भारत के कप्तान विराट कोहली के जानिए - क्या है फ्यूचर प्लान