Breaking News

आर्थिक मुद्दे पर कांग्रेस देशभर में मोदी सरकार के खिलाफ करेगी विरोध प्रदर्शन

congress protest

आर्थिक मुद्दे पर कांग्रेस देशभर में मोदी सरकार के खिलाफ करेगी विरोध प्रदर्शन

Punjab E News :- कांग्रेस ने देश के आर्थिक हालात के मुद्दे पर भाजपा सरकार को घेरने के लिए कमर कस ली है। जानकारी के अनुसार कांग्रेस पार्टी मोदी सरकार के खिलाफ नवंबर के पहले सप्ताह से देशभर में बड़े पैमाने पर विरोध प्रदर्शन करेगी। देश-विदेश के बड़े वित्तीय संस्थाओं द्वारा भारत की विकास दर के अनुमान को घटाने के बाद से कांग्रेस पार्टी सरकार पर और हमलावर हो गई है। पार्टी ने महंगाई से लेकर रोजगार तक के मुद्दे पर सरकार को घेरने की तैयारी कर ली है।

        अंतरराष्ट्रीय मुद्रा कोष ने भारत की वित्त वर्ष 2019-20 में रहने वाली विकास दर के अनुमान को घटा दिया । आईएमएफ के ताजा अनुमान के मुताबिक भारत की जीडीपी इस साल 6.1 फीसदी की रफ्तार से ग्रोथ करेगी। इससे पहले अप्रैल में इसके 7.3 फीसदी रहने का अनुमान व्यक्त किया गया था। 


Oct 23 2019 8:01AM
congress protest
Source: Punjab E News

Crime News

Leave a comment





विनय हरी पर ठगी का आरोप हरदीप सिंह नही कर पाए साबित, गलत शिकायत पर कलंदरा तैयार --- ACOS प्रधान हरदीप सिंह को विनय हरी के खिलाफ शिकायत पड़ी महंगी, मामला दर्ज --- राफेल सौदे की नही होगी जांच, सुप्रीम कोर्ट ने पुनर्विचार याचिकाओं को किया खारिज --- धान की पराली न जलाने वाले किसानों को मिलेगा 2500 रुपए प्रति एकड़ मुआवज़ा, 30 नवंबर तक पंचायत के पास जमा होंगे स्व-घोषणा पत्र --- पंजाब विजीलैंस ब्यूरो ने लुधियाना में तैनात ए.एस.आई. को 10,000 रुपए की रिशवत लेते हुए रंगे हाथों किंया काबू --- खेल मंत्री द्वारा श्री गुरु नानक देव जी के 550वें प्रकाश पर्व को समर्पित अंतरराष्ट्रीय कबड्डी टूर्नामैंट पहली दिसम्बर से कराने का ऐलान, अंतरराष्ट्रीय कबड्डी टूर्नामैंट का उद्घाटन सुल्तानपुर लोधी और समापन डेरा बाबा नानक में होगा