Breaking News

चीन में कोरोना वायरस पर पीएम मोदी ने जिनपिंग को लिखा पत्र कहा भारत मदद के लिए तैयार

corona virus china

चीन में कोरोना वायरस पर पीएम मोदी ने जिनपिंग को लिखा पत्र कहा भारत मदद के लिए तैयार

Punjab E News : चीन में कोरोना वायरस के कारण हाहाकार मचा हुआ है। इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चीनी राष्ट्रपति शी जिनपिंग और चीन के लोगों से एकजुटता व्यक्त की है। पीएम मोदी ने चीनी राष्ट्रपति को पत्र लिखकर भारत की ओर से सहायता की पेशकश की है। वहीँ पीएम मोदी ने जानमाल के नुकसान के चलते शोक भी व्यक्त किया है। पीएम मोदी ने हुबेई प्रांत से भारतीय नागरिकों को निकालने के लिए चीन सरकार की ओर से प्रदान की गई सुविधा के लिए भी सराहना की है।

        चीन में इस वायरस से मरने वाले लोगों की संख्या 811 पहुंच गई है और 40000 से ज्यादा संक्रमित मामलों की पुष्टि हुई है। शनिवार को कोरोना वायरस की वजह से चीन में 89 से ज्यादा लोगों की मौत हुई है।  शनिवार को ही कोरोना वायरस के 2,656 नए मामलों की पुष्टि हुई है।



Feb 9 2020 10:33PM
corona virus china
Source: Punjab E News

Crime News

Leave a comment





Tadlhan Talhan Talhan

Latest post

‘आप’ ने शराब माफिया पर नकेल डालने के लिए शराब निगम बनाने की मांग की, बजट सत्र के दौरान शराब निगम, बिजली समझौते रद्द करें व हितों के टकराव संबंधी प्राईवेट बिल स्पीकर को सौंपा --- इनोसैंट हाट्र्स ग्रुप आफ इंस्टीटयूशंस में इंटर डिर्पाटमैंट फेस्ट एस्परैंजा-2020 किया गया आयोजित --- अकाली दल द्वारा बिजली की दरों में बढ़ोतरी, बिजली घोटाले तथा बहबलकलां पुलिस फायरिंग के पीड़ितों को न्याय प्रदान करने जैसे ज्वलंतशील मुद्दों पर चर्चा करने के लिए 15 दिवसीय बजट सत्र की मांग --- योगी सरकार को झटका : रेप मामले में उत्तर प्रदेश के बीजेपी MLA के खिलाफ़ FIR --- प्रदर्शनकारियों से बातचीत करने के लिए शाहीन बाग पहुंचे वार्ताकार ट्विटर पर भी मांगे सुझाव --- भारत के कप्तान विराट कोहली के जानिए - क्या है फ्यूचर प्लान