Breaking News

दिल्ली में नहीं इकट्ठे हो सकेंगे 5 से ज्यादा लोग : केजरीवाल

coronavirus no gathering-more than 5 pension

दिल्ली में नहीं इकट्ठे हो सकेंगे 5 से ज्यादा लोग : केजरीवाल

Punjab E News :  कोरोना वायरस से भारत में महाराष्ट्र और केरल के बाद दिल्ली में सबसे ज्यादा लोग संक्रमित पाए गए हैं। इससे निपटने के लिए केजरीवाल सरकार ने कुछ आर्थिक मदद के एलान के साथ ही एक जगह पर 5 लोगों से ज्यादा के इकट्ठा होने पर रोक लगाई है।

       मुख्यमंत्री केजरीवाल ने घोषणा की है शहर में पांच लोगों से ज्यादा एक जगह इकट्ठा नहीं होंगे। वहीं जनता कर्फ्यू के दिन यानी 22 मार्च को 50 फीसदी बसें और सभी मेट्रो नहीं चलेंगे।

   वहीँ उन्होंने ने कहा कि एक जगह पर पांच लोग जुटे भी हैं तो वह सभी कम से कम एक मीटर की दूरी बना कर रखें। बता दें कि पुराने आदेश के अनुसार 20 लोग को एक जगह पर इकट्ठा हो सकते थे।

Mar 21 2020 5:34PM
coronavirus no gathering-more than 5 pension
Source: Punjab E News

Crime News

Leave a comment





Tadlhan Talhan Talhan

Latest post

कोरोना वायरस के खिलाफ एकजुटता 9 बजे से 9 मिनट तक घर की जहाँ लाइट बंद, मोदी ने ट्वीट की यह मंगलकामना, पढ़े --- कोविड-19 के विरुद्ध जंग में ड्यूटी तन-मन से निभाकर मिसाल कायम करने वाले पुलिस मुलाजि़मों के सम्मान के लिए विशेष अवॉर्ड शुरू करने का फ़ैसला --- राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग ने पंजाब सरकार से भाई निर्मल सिंह खालसा के साथ मौत से पहले तथा बाद में हुए भेदभाव की जांच के लिए सिट का गठन करने के लिए कहा --- अकाली दल ने राज्य में दीर्घकालीन कर्फ्यू के कारण पैदा हुए समस्याओं के समाधान के लिए मुख्यमंत्री से सर्वदलीय बैठक बुलाने के लिए कहा --- मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने हजूरी रागी भाई निर्मल सिंह के पुत्र और भतीजे के साथ की बातचीत, देहांत पर दुख प्रकट किया और कोविड-19 पीडि़त पारिवारिक सदस्यों के इलाज में पूरी मदद का दिया भरोसा --- सुखबीर सिंह बादल द्वारा मोदी से ऑस्ट्रेलिया में भारतीय छात्रों की देखभाल का मुद्दा उठाने की अपील