Breaking News

डीसी ने मरीज को रेलवे स्टेशन के बाहर छोड़ने के मामले में दिए जांच के आदेश

dc orders

डीसी ने मरीज को रेलवे स्टेशन के बाहर छोड़ने के मामले में दिए जांच के आदेश

Punjab E News : डिप्टी कमिश्नर (Deputy Commissioner) घनश्याम थोरी ने मरीज को बीमार हालत में रेलवे स्टेशन के बाहर छोड़ने के मामले की जांच के आदेश जारी किए हैं। यह मामला सोशल मीडिया के जरिए डिप्टी कमिश्नर के ध्यान में आया था, जिस पर उन्होंने सहायक कमिश्नर को जांच करने और विस्तृत रिपोर्ट देने के निर्देश दिए हैं।

      डिप्टी कमिश्नर (Deputy Commissioner) ने कहा है कि उनकी जानकारी में यह मामला आया था कि एक बीमार व्यक्ति को रेलवे स्टेशन के बाहर छोड़ा गया है जिसकी हालत ठीक नहीं है। उन्होंने कहा कि इस मामले की जांच सहायक कमिश्नर की तरफ से की जाएगी जोकि अस्पताल जाकर गहराई से पड़ताल करके उन्हें रिपोर्ट सौंपेंगे।

       इस दौरान अस्पताल में दाखिल दोनों मरीजों के इलाजउनके खा-पान का खर्च भी रेडक्रास सोसाइटी की तरफ से वहन किया जाएगा। डिप्टी कमिश्नर ने बताया कि सैक्रेटरी रेडक्रास सोसाइटी को अस्पताल जाकर दोनों मरीजों से मुलाकात करने और उनकी जरूरतों को पूरा करने के लिए कहा गया है। डीसी के निर्देश पर रेडक्रास सोसाइटी के सचिव इंद्रदेव सिंह तत्काल ईएसआई अस्पताल पहुंचे व दोनों मरीजों का हालचाल पूछा। उन्होंने बताया कि इन मरीजों को नए कपड़े मुहैया करवाए गए हैंसाथ ही खाने-पीने की व्यवस्था का जायजा लिया गया है। उन्होंने बताया कि इनमें से एक मरीज प्रवासी मजदूर हैजोकि सड़क दुर्घटना के बाद यहां दाखिल हुआ था। सोसाइटी की तरफ से इलाज के बाद उसे वापस लौटने में आर्थिक मदद की भी पेशकश की गई है।

        डिप्टी कमिश्नर (Deputy Commissioner) ने कहा कि इस मामले में बिल्कुल भी लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी और जिले में बेहतरीन सेवाएं उपलब्ध करवाने के लिए प्रशासन पूरी तरह से वचनबद्ध है। उन्होंने कहा कि इस मामले में जांच के बाद जो भी लापरवाह पाया गयाउसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।


Sep 19 2020 5:38PM
dc orders
Source: Punjab E News

Crime News

Leave a comment





ਮਾਲ ਗੱਡੀਆਂ ਬੰਦ ਹੋਣ ਨਾਲ ਯੂਰੀਆ ਤੇ ਡੀ.ਏ.ਪੀ.ਖਾਦ ਦੀ ਸਪਲਾਈ ਰੁਕੀ ਕਿਸਾਨ ਪ੍ਰਭਾਵਿਤ, ਜਲੰਧਰ 'ਚ 1.70 ਲੱਖ ਹੈਕਟੇਅਰ ਕਣਕ ਅਤੇ 56 ਹਜ਼ਾਰ ਏਕਟ ਆਲੂ ਦੀ ਫ਼ਸਲ ਲਈ ਯੂਰੀਆ ਅਤੇ ਡੀ.ਏ.ਪੀ.ਖਾਦ ਬਹੁਤ ਜਰੂਰੀ --- ਦੁਸ਼ਹਿਰੇ ਮੌਕੇ ਪੰਜਾਬ ਯੂਥ ਕਾਂਗਰਸ ਫੁਕੇਗੀ ਮੋਦੀ ਰਾਵਣ ਦਾ ਪੁਤਲਾ --- 11 ਕੇ.ਵੀ. ਉਵਰਲੋਡਿਡ ਏ.ਪੀ. ਫੀਡਰਾਂ ਦਾ ਉਦਘਾਟਨ --- ਵਧੀਕ ਡਿਪਟੀ ਕਮਿਸ਼ਨਰ ਨੇ ਸਿਹਤ ਟੀਮਾਂ ਨੂੰ ਅਵੇਸਲੇ ਨਾ ਹੋਣ ਅਤੇ ਕੋਵਿ-19 ਸਬੰਧੀ ਟੈਸਟ ਜਾਰੀ ਰੱਖਣ ਦੀਆਂ ਹਦਾਇਤਾ, ਅਧਿਕਾਰੀਆਂ ਨੂੰ ਕੋਵਿਡ-19 ਸਬੰਧੀ ਦੂਜੀ ਲਹਿਰ ਦਾ ਪੂਰੀ ਸਮਰੱਥਾ ਨਾਲ ਮੁਕਾਬਲਾ ਕਰਨ ਲਈ ਸਥਿਤੀ 'ਤੇ ਬਾਜ਼ ਅੱਖ ਰੱਖਣ ਦੀਆਂ ਹਦਾਇਤਾਂ --- ਬੀ ਜੀ ਪੇ ਦੇ ਸਾਪਲਾਂ ਆਪਣੀ ਗੁਆਚੀ ਸ਼ਾਖ ਬਹਾਲ ਕਰਾਉਣ ਲਈ ਸੁਰਖੀਆਂ ਵਟੋਰ ਰਹੇ --- ਦਿੱਲੀ-ਕਟੜਾ ਐਕਸਪ੍ਰੈਸ ਵੇ: ਸ਼ਾਸਨ ਵਲੋਂ ਨਕੋਦਰ,ਫਿਲੌਰ ਅਤੇ ਜਲੰਧਰ-2 ਸਬ ਡਵੀਜ਼ਨਾਂ 'ਚ 1485 ਏਕੜ ਜ਼ਮੀਨ ਐਕੁਆਇਰ ਕਰਨ ਲਈ 3-ਡੀ ਨੋਟੀਫਿਕੇਸ਼ਨ ਜਾਰੀ