अट्रैक्टिव लगने के लिए दीपिका पादुकोण को मिली थी ब्रेस्ट सर्जरी करवाने की सलाह !

deepika padukone breast surgery

अट्रैक्टिव लगने के लिए दीपिका पादुकोण को मिली थी ब्रेस्ट सर्जरी करवाने की सलाह !

Mumbai  (punjab e news )  दीपिका पादुकोण को लोग अपना आइडल मानते हैं। वह अपनी नैचरल ब्यूटी के लिए बॉलिवुड इंडस्ट्री में भी खास पहचान रखती हैं, लेकिन करियर की शुरुआत में उन्हें कुछ लोग ऐसे भी मिले जिन्होंने उन्हें अलग-अलग तरह की सर्जरी के जरिए शरीर में बदलाव लाने की सलाह दी। कई लोगों ने उन्हें बूब जॉब करवाने के लिए कहा, जिससे वह अट्रैक्टिव लग सकें। इन बातों का खुलासा हाल ही में दीपिका ने खुद किया। 


        एक अंगेज़ी अखबार से बातचीत में दीपिका पादुकोण ने खुलासा किया कि उन्हें भी अपने करियर की शुरुआत में लिंगभेद का शिकार होना पड़ा था। उन्होंने बताया कि उन्हें कई बार बूब जॉब के साथ ही कई तरह की प्लास्टिक सर्जरी करवाने की सलाह दी गई थी। दीपिका ने बताया कि लोगों का मानना था कि ब्रेस्ट जॉब करवाने से वह डायरेक्टर और प्रड्यूसर के सामने ज्यादा अट्रैक्टिव लगेंगी। 


दीपिका ने यह भी राज खोला कि फिल्म 'ओम शांति ओम' के बाद कई लोगों को लगता था कि उनका सपना ऐक्ट्रेस बनने का ही है, लेकिन ऐसा बिल्कुल नहीं था। दीपिका के मुताबिक, वह बस घर से दूर नई संभावनाएं तलाशना चाहती थीं। 


बॉलिवुड ऐक्ट्रेस ने कहा कि उन्होंने आधी जिंदगी ऐथलीट के तौर पर जी है। उन्हें नहीं लगता कि किसी ने भी सोचा होगा कि वह मॉडल या फिर ऐक्टर बनेंगी।


Jun 29 2018 1:18PM
deepika padukone breast surgery
Punjab E News

Source: punjab e news

Crime News

Leave a comment