Breaking News

ट्रंप का दावा,बॉर्डर की ओर बढ़ रही है चीन की सेना

donald trump tweet on chinese troops

ट्रंप का दावा,बॉर्डर की ओर बढ़ रही है चीन की सेना

Punjab E News :- अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने मंगलवार को दावा किया है कि चीन की सरकार हांगकांग की सीमा की ओर अपनी सेना बढ़ा रही है। ट्रंप ने ट्वीट कर यह दावा किया है। ट्रंप ने यह ट्वीट ऐसे वक्त में किया है जब हांगकांग में बड़े स्तर पर विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं। 

        अमेरिकी राष्ट्रपति ने मंगलवार को ट्वीट किया ,हमारी इंटेलिजेंस ने हमें बताया है कि चीन की सरकार हांगकांग की सीमा की ओर सेना बढ़ा रही है।  सभी लोग शांत और सुरक्षित रहें। इससे पहले ट्रंप ने एक और ट्वीट कर यह सवाल किया था कि इलाके में उठे हालात के लिए उन्हें जिम्मेदार क्यों ठहराया जा रहा है। ट्रंप ने ट्वीट किया हांगकांग में जारी परेशानियों के लिए कई लोग मुझे और अमेरिका को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं। मैं सोच नहीं सकता हूं ऐसा क्यों?

        मंगलवार को हांगकांग एयरपोर्ट पर पुलिस और प्रदर्शनकारियों के बीच हिंसक झड़प हो गई। बड़ी संख्या में प्रदर्शनकारियों के डिपार्चर टर्मिनल को ब्लॉक करने के कारण हांगकांग से फ्लाइट्स या तो कैंसल हो गईं या देरी से उड़ान भर सकीं। ताजा जानकारी के मुताबिक इस मामले के चलते चार लोगों को हिरासत में लिया गया है। 


Aug 14 2019 12:18PM
donald trump tweet on chinese troops
Source: Punjab E News

Crime News

Leave a comment





कपूरथला के राहत कार्यों में 5 ऐंबूलैंसों, 20 मैडीकल टीमों और 16 नावों को किया शामिल, दो दिनों में 1600 राशन पैकटों सहित 20 लीटर वाले पानी के कैन बांटे --- अरूण जेटली एक उदार ,धर्मनिरपेक्ष भारत तथा पंजाबियत के प्रतीक थेः सरदार बादल --- अरूण जेटली एक उदार ,धर्मनिरपेक्ष भारत तथा पंजाबियत के प्रतीक थेः सरदार बादल --- कैप्टन अमरिन्दर सिंह द्वारा केंद्र सरकार से बाढ़ प्रभावित राज्यों की सूची में पंजाब को भी शामिल करने की मांग --- पंजाब सरकार द्वारा बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों के किसानों को आगामी रबी सीजन के लिए गेहूँ के उच्च उपज वाले बीज करवाए जाएंगे मुफ़्त मुहैया --- कैप्टन अमरिन्दर सिंह द्वारा अरुण जेतली के निधन पर दुख व्यक्त