प्राइवेट पार्ट में ड्रग्स छुपाकर मुंबई से कोलकाता पहुंची नाइजीरियाई महिला

drugs in private part nigerian girl

प्राइवेट पार्ट में ड्रग्स छुपाकर मुंबई से कोलकाता पहुंची नाइजीरियाई महिला

Kolkata (punjab e news )  मुंबई से शरीर के प्राइवेट पार्ट में ड्रग्स छुपाकर कोलकाता आयी एक नाइजीरियाई महिला को दमदम एयरपोर्ट पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की टीम ने गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार महिला का नाम डेविड ब्लेसिंग (30) है. उसके पास से 20 ग्राम एलएसडी ब्लॉट पेपर व 12 ग्राम कोकीन टैबलेट जब्त किया गया है. सूत्रों के मुताबिक, एयरपोर्ट पर तैनात सुरक्षाकर्मियों से खबर पाकर एनसीबी की टीम ने नाइजीरियाई महिला को पकड़ा और उससे पूछताछ शुरू की.

 

इस दौरान उसने बताया कि वह मुंबई से कोलकाता ड्रग्स सप्लाई करने के लिए बैग में एलएसडी ब्लॉट पेपर (कीमती ड्रग्स) लेकर आयी है. सुरक्षा जांच में उसके बैग से 20 ग्राम एलएसडी ब्लॉट पेपर जब्त किया गया. इसके बाद उससे सख्ती से पूछताछ करने पर उसने अपने प्राइवेट पार्ट से निकाल कर 12 ग्राम कोकीन का टैबलेट दिया.

 

उसने बताया कि प्राइवेट पार्ट की नली में टीसू पेपर में कुछ और टैबलेट छुपाकर रखे गये हैं. इस जानकारी के बाद आरोपी महिला को एयरपोर्ट के एक प्राइवेट अस्पताल में ले जाया गया. वहां एक्स-रे मशीन से जांच करने के बाद छोटा-सा ऑपरेशन कर निचले हिस्से में टीसू पेपर के कुछ फटे हिस्से निकाले गये.

 

चिकित्सकों ने बताया कि फिलहाल कुछ और टीसू पेपर का हिस्सा नली में फंसा हुआ है, उसे भी निकालने की कोशिश हो रही है. फिलहाल महिला स्वस्थ है. आरोपी के पूर्ण ऑपरेशन के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया जायेगा. वह मुंबई से कोलकाता आकर यह ड्रग्स किसके हवाले करनेवाली थी, इस बारे में उससे पूछताछ हो रही है.


Jul 11 2018 12:44PM
drugs in private part nigerian girl
Source: punjab e news

Crime News

Leave a comment