जालन्धर पुलिस लाइन में तैनात हवलदार बेचता था नशा ,साथी सहित काबू

drugs in punjab udta punjab police man drug supplier jalandhar police

जालन्धर पुलिस लाइन में तैनात हवलदार बेचता था नशा ,साथी सहित काबू

 Jalandhar (punjab e news ) जालन्धर पुलिस ने अपने ही एक मुलाजिम को नशे की तस्करी और नशा करने के जुर्म में गिरफ्तार किया है । पुलिस ने इसके घर से एक व्यक्ति को नशे करते हुए भी पकड़ा है । इनके पास से हेरोइन, नशा बेचकर इकठा किया गया पैसा और सोना भी बरामद हुआ है । फिलहाल इनका एक दिन का पुलिस रिमांड लेकर इनसे और पूछताश की जा रही है । 


 पंजाब में जहां युवा नशे  की दलदल में फंसे हुए हैं। वहीं आये दिन ऐसे पुलिस मुलाजीमो के मामले सामने आ रहे हैं जो नशा करने के साथ साथ नशा बेचने का काम भी कर रहे हैं। ऐसा ही एक मामला जालन्धर के थाना बस्ती बावा खेल के इलाके में सामने आया है । पुलिस ने नशा करने और नशा बेचने के आरोप में पुलिस लाइन में तैनात एक हवलदार सुखदेव सिंह को शेरसिंह कॉलोनी में एक घर से गिरफ्तार किया जहां यह किराये पर रहता था । इसके साथ ही पुलिस ने इसके घर से एक व्यक्ति कुलदीप सिंह को नशा करते हुए गिरफ्तार किया है । 

       थाने के एस एच ओ रेशम सिंह ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर सीनियर अफसरों के साथ वहां छापेमारी की गई जहां सुखदेव सिंह और कुलदीप सिंह को गिरफ्तार किया । सुखदेव सिंह के पास से 4 ग्राम हेरोइन मिली जबकि कुलदीप सिंह को मौके पर हेरोइन पीते हुए गिरफ्तार किया । पुलिस ने इनके पास से 44,700 रुपये और तकरीबन दस तोले सोना बरामद किया जिसे सुखदेव सिंह ने हेरोइन बेचकर कमाया था । उनके अनुसार फिलहाल इनका एक दिन का रिमांड लेकर इनसे और पूछताश की जा रही है । 


Jul 10 2018 12:06PM
drugs in punjab udta punjab police man drug supplier jalandhar police
Source: punjab e news

Crime News

Leave a comment