Breaking News

100 करोड़ी बन कर 'राजी' हुई आलिया भट्ट

entertainment raji aalia bhatt

100 करोड़ी बन कर 'राजी' हुई आलिया भट्ट

 


मुंबई - मेघना गुलज़ार निर्देशित फिल्म 'राजी' का जादू दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है और यह फिल्म अब 100 करोड़ क्लब में शामिल हो चुकी है। आलिया भट्ट और विकी कौशल स्टारर इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुल 102.50 करोड़ की कमाई कर ली है। 


     जंगली पिक्चर्स और धर्मा प्रॉडक्शन की इस फिल्म बीते शुक्रवार को 2.25 करोड़ रुपए की कमाई की और शनिवार को 89 प्रतिशत की बढ़त के साथ 4.20 करोड़ रुपए की कमाई की। 17वें दिन रविवार को भी फिल्म ने अच्छा कलेक्शन किया और 4.42 करोड़ की कमाई कर डाली। इस तरह फिल्म ने तीसरे वीक में कुल मिलाकर लगभग 10.87 करोड़ की कमाई करते हुए 100 करोड़ क्लब में शामिल हो गई। 


         फिल्म में आलिया और विकी कौशल के अलावा जयदीप अहलावत, शिशिर शर्मा, रजित कपूर, सोनी राजदान, आरिफ जकारिया और अमृता खानविलकर भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। यह फिल्म एक भारतीय अंडरकवर एजेंट की सच्ची कहानी से प्रेरित है। 1971 में जिस दौरान भारत-और पाकिस्तान के बीच जंग के हालात बन रहे थे उस वक्त अंडरकवर एजेंट किस तरह पाकिस्तान से जरूरी जानकारी हासिल कर भारत की मदद करती है, यही फिल्म में दिखाया गया है। रिटायर्ड नेवी ऑफिसर हरिंदर सिक्का के नॉवल 'कॉलिंग सहमत' पर बेस्ड इस फिल्म को जंगली पिक्चर्स और धर्मा प्रॉडक्शन ने मिलकर प्रड्यूस किया है। 


May 28 2018 12:41PM
entertainment raji aalia bhatt
Source: punjab e news

Crime News

Leave a comment





Tadlhan Talhan Talhan

Latest post

खरीफ 2019 के दौरान कीटनाशकों का प्रयोग 35 प्रतिशत घटा, तंदुरुस्त पंजाब मिशन ने कृषि रासायनों के प्रयोग को घटाकर किसानों के 355 करोड़ रुपए बचाए: पन्नू --- दलित नौजवान की मौत का मामला : पारिवारिक मैंबर को 5 हज़ार रूपए प्रति माह पैंशन और नौकरी मुहैया करवाएंगे, दोषियों को बक्शा नहीं जाएगा : धर्मसोत --- सुखना झील, चंडीगढ़ में गुरू नानक देव जी के 550वें प्रकाश पर्व को समर्पित ‘फ्लोटिंग लाईट एंड साउंड शो’ 18 और 19 नवंबर को होगा, पंजाब सरकार और यू.टी प्रसाशन की तरफ से लोगों को शो देखने के लिए खुला आमंत्रण --- पंजाब दीवाली बंपर ने लुधियाना के डेयरी मालिक का घर किया रौशन, जीता 2.50 करोड़ का पहला इनाम --- तीसरा मिलटरी लिटरेचर फेस्टिवल -2019 : बच्चे फिटनेस और वातावरण संभाल की आदत को रोज़मर्रा का हिस्सा बनाएं: डीजीपी संजय बेनीपाल --- चंगालीवाला कांड को लेकर गृह मंत्री अमित शाह को मिलेंगे भगवंत मान