Breaking News

सेक्स दौरान 18 साल की मशहूर मॉडल ने ली ड्रग,ओवरडोज से मौत

famous american model death drugs during sex olya langile sex with drugs

सेक्स दौरान 18 साल की मशहूर मॉडल ने ली ड्रग,ओवरडोज से मौत

 


फ्लोरिडा- अमेरीका की मशहूर मॉडल ओल्या लैंगगिले का शव कुछ दिन पहले एक डॉक्टर के अपार्टमेंट से बरामद हुआ था। अब इन्वेस्टिगेशन में पता चला है कि मौत से पहले मॉडल ने काफी मात्रा में ड्रग्स लिए थे और शारीरिक संबंध बनाए थे। रात भर पार्टी करने के बाद उनकी मौत हो गई थी। पुलिस का कहना है कि उनकी मौत ड्रग के ओवरडोज से हुई है। 


   घटना अमेरीका के फ्लोरीडा की है। 18 साल की मॉडल ओल्या लैंगगिले का शव डॉ. नवल पारिख के अपार्टमेंट से मिला था। डॉक्टर ने जांच अधिकारियों को बताया कि वह मॉडल से स्पोर्ट्स बार में मिले थे। दोनों ने वहां शराब पी और फिर उनके अपार्टमेंट में चले आए। इसके बाद दोनों ने ड्रग्स का सेवन किया और सहमति से शारीरिक संबंध भी बनाए। 


   डॉ. पारिख ने बताया कि उन्होंने ओल्या को रात 3 बजे खर्राटे लेते सुना था लेकिन जब सुबह उन्होंने उन्हें जगाने की कोशिश की तो ओल्या ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। इसके बाद उन्होंने पुलिस को फोन किया। पुलिस को ओल्या की न्यूड लाश मिली और उनके बिस्तर के बगल में कोकेन के कई बैग भी मिले। 


Jun 1 2018 7:00PM
famous american model death drugs during sex olya langile sex with drugs
Source: punjab e news

Crime News

Leave a comment





Tadlhan Talhan Talhan

Latest post

खरीफ 2019 के दौरान कीटनाशकों का प्रयोग 35 प्रतिशत घटा, तंदुरुस्त पंजाब मिशन ने कृषि रासायनों के प्रयोग को घटाकर किसानों के 355 करोड़ रुपए बचाए: पन्नू --- दलित नौजवान की मौत का मामला : पारिवारिक मैंबर को 5 हज़ार रूपए प्रति माह पैंशन और नौकरी मुहैया करवाएंगे, दोषियों को बक्शा नहीं जाएगा : धर्मसोत --- सुखना झील, चंडीगढ़ में गुरू नानक देव जी के 550वें प्रकाश पर्व को समर्पित ‘फ्लोटिंग लाईट एंड साउंड शो’ 18 और 19 नवंबर को होगा, पंजाब सरकार और यू.टी प्रसाशन की तरफ से लोगों को शो देखने के लिए खुला आमंत्रण --- पंजाब दीवाली बंपर ने लुधियाना के डेयरी मालिक का घर किया रौशन, जीता 2.50 करोड़ का पहला इनाम --- तीसरा मिलटरी लिटरेचर फेस्टिवल -2019 : बच्चे फिटनेस और वातावरण संभाल की आदत को रोज़मर्रा का हिस्सा बनाएं: डीजीपी संजय बेनीपाल --- चंगालीवाला कांड को लेकर गृह मंत्री अमित शाह को मिलेंगे भगवंत मान