Breaking News

सुहागरात पर दुल्हन से बर्बरता, प्राइवेट पार्ट में रॉड से किया वार

first night suhagraat modi nagar bride gaziabad private part attack

सुहागरात पर  दुल्हन से बर्बरता, प्राइवेट पार्ट में रॉड से किया वार

 

Modi nagar (punjab e news )  शादी की पहली ही रात पति पर दुल्हन के साथ हैवानियत करने का आरोप लगा है। नवविवाहिता को गंभीर हालत में गाजियाबाद स्थित मोहननगर हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। बताया जा रहा है कि दूल्हे ने बर्बरता की सारी हदें पार करते हुए दुल्हन के प्राइवेट पार्ट में लोहे की नुकीली रॉड से वार किया। 


जानकारी के अनुसार, पीड़िता निवाड़ी थानाक्षेत्र के एक गांव की रहने वाली है। 8 जुलाई को उसकी और उसकी छोटी बहन का निकाह एक साथ हुआ था। पीड़िता का निकाह बागपत के सिंघावली अहीर थानाक्षेत्र में हुआ। आरोपित पति बागपत में ही टीचर है। पीड़िता के भाई ने बताया कि उनके यहां शादी के अगले दिन गोद भराई की रस्म होती है। 


       9 जुलाई को जब वह बहन की ससुराल पहुंचा तो बताया गया कि उसकी तबीयत ठीक नहीं है। भाई के मुताबिक, कमरे में उसकी बहन बेहोशी की हालत में पड़ी थी। ससुरालवालों के साथ वह उसे कई हॉस्पिटल में ले गया, लेकिन सभी जगह डॉक्टरों ने जवाब दे दिया। इसके बाद वे लोग गाजियाबाद आए। 


डॉक्टरों ने बताया कि दुल्हन की हालत गंभीर है। रॉड से चोट के कारण उसकी आंतें कट गई हैं। प्राइवेट पार्ट में चोट पहुंची है और गर्भाशय को भी नुकसान पहुंचा है। पीड़िता के परिवारवालों ने पति, सास और ससुर के खिलाफ तहरीर दी है। हालांकि अभी कारणों का पता नहीं चल सका है। 


 

एसपी बागपत जयप्रकाश ने घटना की जानकारी से इनकार किया है। उनका कहना है कि अगर इतनी बड़ी वारदात होती तो उन्हें जरूर पता होता। वहीं, परिवारवालों का कहना है कि वे लोग 11 जुलाई की रात सिंघावली अहीर थाने के एसएचओ से मिले थे और तहरीर दी है। 


Jul 13 2018 12:17PM
first night suhagraat modi nagar bride gaziabad private part attack
Source: punjab e news

Crime News

Leave a comment





Tadlhan Talhan Talhan

Latest post

पंजाब विजीलैंस ब्यूरो ने लुधियाना में तैनात ए.एस.आई. को 10,000 रुपए की रिशवत लेते हुए रंगे हाथों किंया काबू --- खेल मंत्री द्वारा श्री गुरु नानक देव जी के 550वें प्रकाश पर्व को समर्पित अंतरराष्ट्रीय कबड्डी टूर्नामैंट पहली दिसम्बर से कराने का ऐलान, अंतरराष्ट्रीय कबड्डी टूर्नामैंट का उद्घाटन सुल्तानपुर लोधी और समापन डेरा बाबा नानक में होगा --- इनोसेंट हाट्र्स के छात्रों का ज़िला स्तरीय कराटे चैम्पियनशिप में शानदार प्रदर्शन, 16 स्वर्ण पदक जीते --- करतारपुर साहिब के दर्शनों के लिए जाने वाले पीले कार्ड धारक श्रद्धालुओं की फीस शिरोमणि कमेटी भरे-मुख्यमंत्री, भारत और पाकिस्तान के प्रधानमंत्रियों को पासपोर्ट की शर्त ख़त्म करने की अपील --- अकाली दल द्वारा भाई राजोआना की सजा माफी का स्वागत, डाॅ. दलजीत सिंह चीमा ने कहा कि यह फैसला सिखों की जख्मी भावनाओं पर मरहम लगाने में अहम् भूमिका निभाएगा --- राज्य में 149.50 लाख मीट्रिक टन धान की खऱीद, 97.31 फीसदी धान की लिफ्टिंग हुई मुकम्मल