Breaking News

पूर्व सांसद व शिरोमणि अकाली दल टकसाली के प्रधान रणजीत सिंह ब्रह्मपुरा PGI में भर्ती

former mp brahma

पूर्व सांसद व शिरोमणि अकाली दल टकसाली के प्रधान    रणजीत सिंह ब्रह्मपुरा PGI में भर्ती

Punjab E News :- शिरोमणि अकाली दल टकसाली के प्रधान व खंडूर साहिब के पूर्व सांसद रणजीत सिंह ब्रह्मपुरा की तबीयत खराब हो गई,  जिसके चलते उन्हें ईलाज के लिए पी.जी.आई. में दाखिल करवाया गया है।

      उन्हें इमरजेंसी वार्ड के आई.सी.यू. में दाखिल करवाया गया है। फिलहाल डॉक्टरों द्वारा किसी को भी उनसे नहीं मिलने दिया जा रहा है और वह पूरी तरह से डॉक्टरों की निगरानी में हैं।   


Aug 30 2019 10:26AM
former mp brahma
Source: Punjab E News

Crime News

Leave a comment





विनय हरी पर ठगी का आरोप हरदीप सिंह नही कर पाए साबित, गलत शिकायत पर कलंदरा तैयार --- ACOS प्रधान हरदीप सिंह को विनय हरी के खिलाफ शिकायत पड़ी महंगी, मामला दर्ज --- राफेल सौदे की नही होगी जांच, सुप्रीम कोर्ट ने पुनर्विचार याचिकाओं को किया खारिज --- धान की पराली न जलाने वाले किसानों को मिलेगा 2500 रुपए प्रति एकड़ मुआवज़ा, 30 नवंबर तक पंचायत के पास जमा होंगे स्व-घोषणा पत्र --- पंजाब विजीलैंस ब्यूरो ने लुधियाना में तैनात ए.एस.आई. को 10,000 रुपए की रिशवत लेते हुए रंगे हाथों किंया काबू --- खेल मंत्री द्वारा श्री गुरु नानक देव जी के 550वें प्रकाश पर्व को समर्पित अंतरराष्ट्रीय कबड्डी टूर्नामैंट पहली दिसम्बर से कराने का ऐलान, अंतरराष्ट्रीय कबड्डी टूर्नामैंट का उद्घाटन सुल्तानपुर लोधी और समापन डेरा बाबा नानक में होगा