पति को बाँध कर गद्दार दोस्तों ने पत्नी से किया सामूहिक बलात्कार

gang rape phillaur friends wife raped in front of husband

पति को बाँध कर गद्दार दोस्तों ने पत्नी से किया सामूहिक बलात्कार

 Phillaur  (punjab e news ) प्रवासी जोड़ों के लिए शुक्रवार की रात क़यामत वाली रही। बठिंडा में जहाँ प्यार करने वालों को मौत की नींद सुला दिया गया वहीँ फिल्लौर में कुछ गद्दार दोस्तों ने अपने ही  मित्र को बाँध कर उसकी पत्नी ने सामूहिक बलात्कार कर डाला।  पुलिस ने उक्त आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर 2 को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि 1 फरार होने में कामयाब हो गया।


जानकारी के अनुसार गत रात्रि नजदीकी गांव बिलगा के पास खेतों में रहने वाले मोनू यादव, अजय यादव व मिथलेश यादव पास के खेतों में पत्नी के साथ सो रहे अपने ही दोस्त को दबोच कर कमरे में ले गए, जहां उसे रस्सी से बांधकर बंद कर दिया और उसकी पत्नी को पास के खेतों में ले जाकर उसके साथ पूरी रात गैंगरेप करते रहे। प्रात: जब तीनों की आंख लग गई तो किसी तरह से पीड़ित महिला उनके चंगुल से भागने में कामयाब हो गई।


उसने सबसे पहले कमरे में बंदी बनाकर रखे पति को छुड़वाया, उसके पश्चात वे गांववासियों की मदद से पुलिस के पास पहुंचे। पुलिस ने तुरंत मुकद्दमा दर्ज कर 2 दोस्तों मोनू यादव व अजय यादव को गिरफ्तार कर लिया, जबकि मिथलेश यादव भागने में कामयाब हो गया। पुलिस ने बताया कि तीनों के विरुद्ध गैंगरेप का केस दर्ज किया है। पीड़ित महिला का मैडीकल करवाने के लिए उसे स्थानीय अस्पताल में भेजा गया है।


Aug 4 2018 2:02PM
gang rape phillaur friends wife raped in front of husband
Source: punjab e news

Crime News

Leave a comment