Breaking News

हरियाणा में सीबीएसई टॉपर को अगवा कर गैंगरेप

gang rape with cbse topper haryana rewari

हरियाणा में सीबीएसई टॉपर को अगवा कर गैंगरेप

Rewari  (punjab e news )   हरियाणा के महेंद्रगढ़ जिले में 19 साल की युवती के साथ गैंगरेप की दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। आरोप है कि महेंद्रगढ़ के कनिना में चार से पांच व्यक्तियों ने 19 वर्षीय युवती का कथित रूप से अपहरण कर उसके साथ बलात्कार किया। यह जानकारी पुलिस ने गुरुवार को दी। हालांकि मामले में अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। पीड़िता सीबीएसई टॉपर भी रह चुकी है। 

पुलिस ने बताया कि युवती का आरोपियों ने बुधवार को कथित रूप से अपहरण किया। उस वक्त युवती कोचिंग के लिए अपने घर से निकली थी। कुछ दूर पर आरोपी कार से आए और उसे लिफ्ट देने की बात कही। चूंकि आरोपी युवती के गांव के ही रहने वाले थे इसलिए वह उन्हें जानती थी। आरोपी युवती को लिफ्ट देकर उसे एक सुनसान स्थान पर ले गए जहां उसे नशीला पेय पदार्थ पिलाकर उससे सामूहिक बलात्कार किया। 

यह भी कहा जा रहा है कि पानी में ही नशीला पदार्थ मिलाया गया था। आरोपी बाद पीड़िता को कनिना में एक बस स्टॉप पर छोड़कर भाग गए। रेवाड़ी स्थित महिला पुलिस थाने के एक अधिकारी के अनुसार युवती की शिकायत पर एक जीरो एफआईआर दर्ज कर ली गई है। महेंद्रगढ़ पुलिस अपने क्षेत्र में घटित घटना की जांच कर रही है। युवती पढ़ाई में मेधावी है और सीबीएसई टॉपर भी रह चुकी है। 


Sep 14 2018 11:35AM
gang rape with cbse topper haryana rewari
Source: punjab e news

Crime News

Leave a comment





Tadlhan Talhan Talhan

Latest post

बाइक को लगी आग, दो युवक झुलसे --- चंद्र ग्रह कमजोर तो मन कमजोर, इस मंत्र का इस दिन करे जाप तो मिलेगा लाभ: जाने --- अकाली दल ने मुख्यमंत्री से कानून-व्यवस्था से समझौता न करते हुए अपनी कैबिनेट के दागी मंत्रियों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए कहा, सुखजिंदर रंधावा को क्लीन चिट दिलाने के प्रयास को किया खारिज --- विजैइन्दर सिंगला को तुरंत बर्खास्त करें कैप्टन - भगवंत मान, सिंगला की बर्खास्तगी को लेकर राज्यपाल को मिलेगा ‘आप’ का प्रतिनिधिमंडल - हरपाल सिंह चीमा --- अकाली दल द्वारा एनडीए सरकार के नागरिकता संशोधन विधेयक को कल मंजूरी के लिए संसद में लाने के फैसले की प्रंशसा, कहा कि धर्म के आधार पर मुस्लिम व्यक्तियों को बाहर नही रखा जाना चाहिए --- राज्यपाल बदनौर द्वारा 71वें आम्र्ड फोर्सिज़ झंडा दिवस के अवसर पर शहीदों को श्रद्धांजलि