तपा मंडी में नाबालिग दलित लड़की के साथ गैंगरेप

gang rape with minor girl barnala tpa mandi rape with dalit minor girl

तपा मंडी में नाबालिग दलित लड़की के साथ गैंगरेप

 Barnala (Kamaljit Sandhu ) बरनाला के तपा मंडी में  गरीब दलित परिवार की 13 वर्षाय नाबालिगा के साथ दो नौजवानों की तरफ से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। अस्पताल तपा में उपचाराधीन पीड़ित नाबालिगा के मां-बाप ने बताया कि वह एक गरीब परिवार के साथ संबंध रखते हैं और मजदूरी करके बच्चों का पालन-पोषण करते हैं कि वह पति-पत्नी धान की फसल लाने के लिए खेतों में गए हुए थे तो मेरी दोनों लड़कियां और लड़का घर थे।


पीड़िता के पिता मुताबिक दोपहर समय जब उनकी 13 वर्षीय नाबालिग लड़की झाड़ू मार रही थी तो पड़ोसियों के ही 2 लड़के जिन की उम्र 20-20 साल के करीब होगी पीड़िता  को अपने घर घसीटकर ले गए और मुंह बंद करके दोनों बाजू रस्सी के साथ बांधकर खाट के साथ बांध दी। पहले एक नौजवान ने उसके साथ बलात्कार किया, फिर दूसरे ने उसके साथ बलातकार करने के बाद बांधी बाजू खोलकर भाग गए। शाम के समय जब वह धान की फसल लगाकर घर लौटे तो लड़की ने रो-रो सारी कहानी बताई जिसके बाद उसकों सरकारी अस्पताल तपा में दाखिल करवाया गया।


 मौके पर उपस्थित डाक्टर ने इसकी पुलिस रिपोर्ट सबन्धित थाने को भेज दी है। जब थाना प्रमुख प्रगट सिंह के साथ बातचीत की तो उस ने बताया कि गुरजीत सिंह और मंगा सिंह वासियान भदोड़ खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।


Jul 10 2018 5:38PM
gang rape with minor girl barnala tpa mandi rape with dalit minor girl
Source: punjab e news

Crime News

Leave a comment