पंजाब फिर शर्मसार : जालंधर में भी गैंगरेप

gangrape in jalandhar phillaur

पंजाब फिर शर्मसार : जालंधर में भी गैंगरेप

Jalandhar (punjab e news ) पंजाब में नए पुलिस प्रमुख के आने के बाद अपराधों में कोई कमी नहीं आई है। मात्र एक सप्ताह के भीतर प्रदेश में गैंगरेप के दो मामले सामने आए हैं। लुधियाना के बाद अब जालंधर का नाम भी इसमें जुड़ गया है।

 

   जालन्धर जिले के फिल्लौर से भी 15 साल की एक नाबालिग लडक़ी के साथ गैंगरेप किए जाने का मामला सामने आया है। वहां पर रात्रि 9.30 बजे अपने दोस्त के साथ सैर कर रही एक नाबालिग लडक़ी को तीन लोगों ने अगवा कर लिया। उसका दोस्त उसे जंगल की तरफ ले गया था।जहां ये वारदात हुई, जिस दौरान वह बदमाशों के चंगुल से निकल कर भागी पर रास्ते में एक गड्डे में गिर गई। जिस कारण उसकी एक टांग पर गंभीर चोट लगी। पीछा कर रहे बदमाशों ने फिर से उसे काबू कर लिया।

 

   लडक़ी चिल्लाती रही पर दरिन्दों ने अपनी हवस पूरी करने का बाद ही उसे छोड़ा। दो लडक़ों अमित और जतिंदर ने उसका रेप कियाजबकि उनका तीसरा साथी जोगिंदर रेप न कर सका। पीड़ता का दोस्त राजीव जिसको बदमाशों ने बांध रख था किसी तरह वहां से निकला व लोगों को बुलाया। जिस के बाद पीडि़ता जंगल में घायल अवस्था में झाडिय़ों में पड़ी कराहती हुई मिली।

 

   पुलिस ने दो लोगों अमित और जतिंदर को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि तीसरे आरोपी जोगिदंर की तलाश की जा रही है। पीडि़ता को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पीडि़ता को ले जाने वाले राजीव को भी हिरास्त में ले कर पुलिस पूछताछ कर रही है।

 

   वही लुधियाना गैंगरेप मामले में पुलिस तीन युवकों को गिरफ़्तार कर चुकी है।


Feb 13 2019 12:29PM
gangrape in jalandhar phillaur
Source: punjab e news

Crime News

Leave a comment