Breaking News

गैंगस्टर दिलप्रीत का पनाहगार सनी गिरफ़्तार

gangster dilpreet sunny arrest nangal chandigarh police mohali court

गैंगस्टर दिलप्रीत का पनाहगार सनी गिरफ़्तार

 Chandigarh (punjab e news ) कुख्यात गैंगस्टर दिलप्रीत बाबा के एक साथी को चंडीगढ़ पुलिस द्वारा काबू करने में सफलता हासिल की गयी है। सनी नाम का यह नौजवान दिलप्रीत का साथी था। पुलिस ने इसे नंगल से गिरफ्तार किया गया है। सनी पर आरोप है की वारदात करने के बाद वह दिलप्रीत को पनाह देता था। सनी को आज दोपहर मोहाली कोर्ट में पेश किया जाएगा। 

उधर पी जी आई से गैंगस्टर दिलप्रीत को आज छुट्टी नहीं मिलेगी। अस्पताल के सूत्रों के अनुसार दिलप्रीत के स्वास्थ्य में बेहतर सुधार न होने के चलते यह फैसला लिया गया है। 


 


Jul 13 2018 1:06PM
gangster dilpreet sunny arrest nangal chandigarh police mohali court
Source: punjab e news

Crime News

Leave a comment





Tadlhan Talhan Talhan

Latest post

सूक्ष्म, लघु और मध्यम उद्योग को उत्साहित करने पर केंद्रित रहेगा प्रोग्रैसिव पंजाब निवेशक सम्मेलन --- मल्टीमीडिया शो ने गुरू नानक देव जी के जीवन और शिक्षाओं को किया चित्रित, पंजाब विधानसभा के डिप्टी स्पीकर अजैब सिंह भट्टी, जुडिशियल, आई.ए.एस अधिकारी और आई.पी.एस अधिकारियों के परिवारों ने लगाई हाजिऱी --- कैबिनेट मंत्री विजय इंदर सिंगला ने मृतक जगमेल सिंह के पारिवारिक सदस्यों को 6 लाख रुपए का चैक सौंपा, पंजाब सरकार द्वारा पीडि़त परिवार से किये वायदे समय पर पूरे किये जाएंगे --- पंजाब विजीलैंस ब्यूरो ने मोगा में तैनात ए.एस.आई. को 2500 रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों किया काबू --- स्वास्थ्य मंत्री द्वारा जगमेल सिंह की मौत के मामले में मैडीकल अधिकारी की भूमिका की जांच करने के निर्देश --- अकाली दल ने रोपड़ तथा मोहाली के डिप्टी कमिशनरों को अवैध रेत माईनिंग कर रहे कांग्रेसी नेताओं के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए कहा