Breaking News

घग्गर का जलस्तर खतरे के निशान से ऊपर

ghaghara water level increased

घग्गर का जलस्तर खतरे के निशान से ऊपर
Punjab E News:- पंजाब और हरियाणा बॉर्डर से गुजर रही घग्गर नदी का जलस्तर खतरे के निशान 23 फीट को पार कर गया। बुधवार को यह दिन भर 23.8 फीट पर बहता रहा। जिस कारण घग्गर पार के करीब दर्जन भर हरियाणा व काफी सारे पंजाब के गांवों के खेतों में पानी भर गया है।
      घग्गर नदी का जलस्तर मंगलवार को करीब 21 फीट था। जो 23 फुट के खतरे के निशान को पार कर गया। हालांकि अभी तक किसी गांव की आबादी में पानी घुसने की सूचना नहीं हैं। 
      लेकिन घग्गर पार के कई गांवों के खेतों में पानी में फसल पूरी तरह से डूब गई है। कई गांवों का आपस में संपर्क भी टूट गया है। जिस कारण लोगों में रोष है।

Jul 18 2019 12:58AM
ghaghara water level increased
Source: Punjab E News

Crime News

Leave a comment





कपूरथला के राहत कार्यों में 5 ऐंबूलैंसों, 20 मैडीकल टीमों और 16 नावों को किया शामिल, दो दिनों में 1600 राशन पैकटों सहित 20 लीटर वाले पानी के कैन बांटे --- अरूण जेटली एक उदार ,धर्मनिरपेक्ष भारत तथा पंजाबियत के प्रतीक थेः सरदार बादल --- अरूण जेटली एक उदार ,धर्मनिरपेक्ष भारत तथा पंजाबियत के प्रतीक थेः सरदार बादल --- कैप्टन अमरिन्दर सिंह द्वारा केंद्र सरकार से बाढ़ प्रभावित राज्यों की सूची में पंजाब को भी शामिल करने की मांग --- पंजाब सरकार द्वारा बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों के किसानों को आगामी रबी सीजन के लिए गेहूँ के उच्च उपज वाले बीज करवाए जाएंगे मुफ़्त मुहैया --- कैप्टन अमरिन्दर सिंह द्वारा अरुण जेतली के निधन पर दुख व्यक्त