Breaking News

जालंधर पहुँच कर 'साये' को तलाशते रहे वित् मंत्री मनप्रीत बादल

gun shot jalandhar balwant shergil manpreet badal condolence

जालंधर पहुँच कर 'साये' को तलाशते  रहे वित् मंत्री मनप्रीत बादल

Jalandhar ( punjab e news) पंजाब के वित् मंत्री मनप्रीत बादल का पंजाब में अगर कोई सबसे बड़ा चाहने वाला था तो वह था बलवंत सिंह शेरगिल। यही कारण है की शेरगिल सियासत के इलावा मनप्रीत फैन क्लब भी चलाता था। कुछ दिन पूर्व एक दुरभुजगयपूर्ण हादसे में शेरगिल की गोली लगने से मौत हो गयी। वह मनप्रीत बादल के बेहद करीबी थे। 


अपने अज़ीज़ के चले जाने के बाद शनिवार को वित् मंत्री बादल जालंधर स्तिथ शेरगिल के घर सांत्वना प्रकट करने पहुंचे। यह शायद पहला मौका था जब महानगर पहुँचने पर बलवंत शेरगिल ने उनका स्वागत न किया हो तथा वह उनके काफिले में शामिल न हो। शेरगिल के अन्य साथी तथा मनप्रीत बादल के करीबी बताते है की मनप्रीत बादल के शहर पहुँचने पर शेरगिल साये की तरह उनके साथ रहते थे। खुद मनप्रीत शेरगिल के प्यार से पूरी तरह वाकिफ़ थे। आज जब मनप्रीत शेरगिल के परिजनों से सांत्वना प्रकट कर रहे थे तो उनमें एक नेता की जगह एक दोस्त का दुःख उनके चेहरे पर झलक रहा था। मीडिया ने भी जब बात करना चाही तो वित् मंत्री रुंधे गले से ना करके चले गए। मनप्रीत दुखी थे क्यूंकि आज उनका साया उनके साथ नहीं था।  


Jul 28 2018 5:58PM
gun shot jalandhar balwant shergil manpreet badal condolence
Source: punjab e news

Crime News

Leave a comment





Tadlhan Talhan Talhan

Latest post

सूक्ष्म, लघु और मध्यम उद्योग को उत्साहित करने पर केंद्रित रहेगा प्रोग्रैसिव पंजाब निवेशक सम्मेलन --- मल्टीमीडिया शो ने गुरू नानक देव जी के जीवन और शिक्षाओं को किया चित्रित, पंजाब विधानसभा के डिप्टी स्पीकर अजैब सिंह भट्टी, जुडिशियल, आई.ए.एस अधिकारी और आई.पी.एस अधिकारियों के परिवारों ने लगाई हाजिऱी --- कैबिनेट मंत्री विजय इंदर सिंगला ने मृतक जगमेल सिंह के पारिवारिक सदस्यों को 6 लाख रुपए का चैक सौंपा, पंजाब सरकार द्वारा पीडि़त परिवार से किये वायदे समय पर पूरे किये जाएंगे --- पंजाब विजीलैंस ब्यूरो ने मोगा में तैनात ए.एस.आई. को 2500 रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों किया काबू --- स्वास्थ्य मंत्री द्वारा जगमेल सिंह की मौत के मामले में मैडीकल अधिकारी की भूमिका की जांच करने के निर्देश --- अकाली दल ने रोपड़ तथा मोहाली के डिप्टी कमिशनरों को अवैध रेत माईनिंग कर रहे कांग्रेसी नेताओं के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए कहा