Breaking News

मुंबई हमले का मास्टरमांइड हाफिज सईद को पंजाब से किया गया गिरफ्तार

hafiz saeed arrested in pakistan

मुंबई हमले का मास्टरमांइड हाफिज सईद को पंजाब से किया गया गिरफ्तार
Punjab E News:-  मुंबई को 2008 में गहरे जख्म देने वाले आतंकियों के सरगना हाफिज सईद को पाकिस्तान में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। ग्लोबल आतंकी घोषित होने के बाद से पाकिस्तान सरकार पर आतंकी सईद पर कार्रवाई का दबाव था। 
       लाहौर से गुजरांवाला जाते समय आतंकी हाफिज को पकड़ा गया। आतंकवाद रोधी विभाग ने पाकिस्तान के पंजाब प्रांत से बुधवार को उसे गिरफ्तार किया। 
          अधिकारियों ने बताया कि सईद आतंकवाद रोधी अदालत में पेश होने के लिए लाहौर से गुजरांवाला आया था। इसी दौरान उसे गिरफ्तार किया गया और  उसके खिलाफ कई मामले लंबित हैं। 

Jul 18 2019 1:19AM
hafiz saeed arrested in pakistan
Source: Punjab E News

Crime News

Leave a comment





कपूरथला के राहत कार्यों में 5 ऐंबूलैंसों, 20 मैडीकल टीमों और 16 नावों को किया शामिल, दो दिनों में 1600 राशन पैकटों सहित 20 लीटर वाले पानी के कैन बांटे --- अरूण जेटली एक उदार ,धर्मनिरपेक्ष भारत तथा पंजाबियत के प्रतीक थेः सरदार बादल --- अरूण जेटली एक उदार ,धर्मनिरपेक्ष भारत तथा पंजाबियत के प्रतीक थेः सरदार बादल --- कैप्टन अमरिन्दर सिंह द्वारा केंद्र सरकार से बाढ़ प्रभावित राज्यों की सूची में पंजाब को भी शामिल करने की मांग --- पंजाब सरकार द्वारा बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों के किसानों को आगामी रबी सीजन के लिए गेहूँ के उच्च उपज वाले बीज करवाए जाएंगे मुफ़्त मुहैया --- कैप्टन अमरिन्दर सिंह द्वारा अरुण जेतली के निधन पर दुख व्यक्त