Breaking News

आतंकियों की साजिश नाकाम, जम्मू में ग्रेनेड के साथ आतंकी गिरफ्तार

hand grande terrorist j & k

आतंकियों की साजिश नाकाम, जम्मू में ग्रेनेड के साथ आतंकी गिरफ्तार

 

Jammu (punjab e news )  स्वतंत्रता दिवस से ठीक पहले सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है. जम्मू-कश्मीर पुलिस ने आज आठ हैंडग्रेनेड (हथगोले) के साथ एक आतंकी को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक, इन हथगोलों का इस्तेमाल जम्मू और नई दिल्ली में स्वतंत्रता दिवस के दौरान इस्तेमाल करने की योजना थी.


       जम्मू जोन के आईजीपी डॉक्टर एसडी सिंह जमवाल ने कहा, "इससे पहले कि शहर में किसी ठिकाने में हथगोले छिपा देता, हमने उसे गिरफ्तार कर लिया. उसने पूछताछ में बताया कि इन हथगोलों का इस्तेमाल 15 अगस्त को जम्मू और दिल्ली में किया जाना था." इस बीच दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की एक टीम कुछ देर में जम्मू पहुंचेगी. जहां गिरफ्तार आतंकी से पूछताछ करेगी.


Aug 6 2018 3:31PM
hand grande terrorist j & k
Source: punjab e news

Crime News

Leave a comment





Tadlhan Talhan Talhan

Latest post

सूक्ष्म, लघु और मध्यम उद्योग को उत्साहित करने पर केंद्रित रहेगा प्रोग्रैसिव पंजाब निवेशक सम्मेलन --- मल्टीमीडिया शो ने गुरू नानक देव जी के जीवन और शिक्षाओं को किया चित्रित, पंजाब विधानसभा के डिप्टी स्पीकर अजैब सिंह भट्टी, जुडिशियल, आई.ए.एस अधिकारी और आई.पी.एस अधिकारियों के परिवारों ने लगाई हाजिऱी --- कैबिनेट मंत्री विजय इंदर सिंगला ने मृतक जगमेल सिंह के पारिवारिक सदस्यों को 6 लाख रुपए का चैक सौंपा, पंजाब सरकार द्वारा पीडि़त परिवार से किये वायदे समय पर पूरे किये जाएंगे --- पंजाब विजीलैंस ब्यूरो ने मोगा में तैनात ए.एस.आई. को 2500 रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों किया काबू --- स्वास्थ्य मंत्री द्वारा जगमेल सिंह की मौत के मामले में मैडीकल अधिकारी की भूमिका की जांच करने के निर्देश --- अकाली दल ने रोपड़ तथा मोहाली के डिप्टी कमिशनरों को अवैध रेत माईनिंग कर रहे कांग्रेसी नेताओं के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए कहा