Breaking News

मुसीबतों की बारिश :मुंबई के अंधेरी में रेलवे ब्रिज का एक हिस्सा गिरा

heavy rain in mumbai monsoon railway bridge collapse in andheri

मुसीबतों की बारिश :मुंबई के अंधेरी में रेलवे ब्रिज का एक हिस्सा गिरा

 

Mumbai  (punjab e news )  मुंबई में भारी बारिश की वजह से अंधेरी स्टेशन के करीब एक फुट ओवरब्रिज का हिस्सा गिर जाने से वेस्टर्न लाइन पर लोकल ट्रेनों की आवाजाही ठप हो गई है। इस हादसे में 5 लोगों के जख्मी होने की खबर है। घटनास्थल पर राहत और बचाव कार्य शुरू कर दिया गया है। फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर मौजूद है। सेंट्रल रेलवे ने यात्रियों की भीड़ को देखते हुए घाटकोपर स्टेशन से कुछ ट्रेनों के रूट को बढ़ा दिया है। 


      गोखले ब्रिज अंधेरी ईस्ट और अंधेरी वेस्ट को एक-दूसरे से जोड़ता है। मंगलवार सुबह अचानक इस फुट ओवर ब्रिज का हिस्सा गिर गया। वहीं, इस हादसे के बाद लोकल सेवा पर असर पड़ा है। अंधेरी इलाके से लोकल ट्रेनों के संचालन को बंद किया गया है। विले-पार्ले लाइन पर भी लोकल देरी से चल रही है। 


  वेस्टर्न रेलवे ने अंधेरी हादसे को देखते हुए हेल्पलाइन नंबर जारी किए हैं। अंधेरी के लिए-02267630054, चर्चगेट के लिए 02267622540, बोरीवली के लिए 02267634053, मुंबई सेंट्रल के लिए 02267644257 पर संपर्क किया जा सकता है। 


Jul 3 2018 11:22AM
heavy rain in mumbai monsoon railway bridge collapse in andheri
Source: punjab e news

Crime News

Leave a comment





Tadlhan Talhan Talhan

Latest post

पंजाब विजीलैंस ब्यूरो ने लुधियाना में तैनात ए.एस.आई. को 10,000 रुपए की रिशवत लेते हुए रंगे हाथों किंया काबू --- खेल मंत्री द्वारा श्री गुरु नानक देव जी के 550वें प्रकाश पर्व को समर्पित अंतरराष्ट्रीय कबड्डी टूर्नामैंट पहली दिसम्बर से कराने का ऐलान, अंतरराष्ट्रीय कबड्डी टूर्नामैंट का उद्घाटन सुल्तानपुर लोधी और समापन डेरा बाबा नानक में होगा --- इनोसेंट हाट्र्स के छात्रों का ज़िला स्तरीय कराटे चैम्पियनशिप में शानदार प्रदर्शन, 16 स्वर्ण पदक जीते --- करतारपुर साहिब के दर्शनों के लिए जाने वाले पीले कार्ड धारक श्रद्धालुओं की फीस शिरोमणि कमेटी भरे-मुख्यमंत्री, भारत और पाकिस्तान के प्रधानमंत्रियों को पासपोर्ट की शर्त ख़त्म करने की अपील --- अकाली दल द्वारा भाई राजोआना की सजा माफी का स्वागत, डाॅ. दलजीत सिंह चीमा ने कहा कि यह फैसला सिखों की जख्मी भावनाओं पर मरहम लगाने में अहम् भूमिका निभाएगा --- राज्य में 149.50 लाख मीट्रिक टन धान की खऱीद, 97.31 फीसदी धान की लिफ्टिंग हुई मुकम्मल