मोबाइल से भरे ट्रक को हाइवे पर रोका, एक करोड़ का माल ले चंपत हुए लुटेरे

highway loot hyderabad

मोबाइल से भरे ट्रक को हाइवे पर रोका, एक करोड़ का माल ले चंपत हुए लुटेरे

Hyderabad (punjab e news ) आंध्र प्रदेश के नेल्लोर जिले में मोबाइल फोन से भरे एक ट्रक को लुटेरों ने निशाना बना लिया। अज्ञात बदमाशों ने हाइवे पर ट्रक ड्राइवर को पीटा और माल लेकर चंपत हो गए। ट्रक में भरे मोबाइल फोन की कीमत एक करोड़ रुपये थी।


   पुलिस ने घटना की जानकारी देते हुए बताया, 'मोबाइल से भरा ट्रक नेल्लोर के श्री सिटी से कोलकाता की तरफ जा रहा था। भोर के वक्त यह घटना उस समय हुई जब ड्राइवर ने आराम करने के लिए ट्रक को हाइवे किनारे रोका था। उसी वक्त 4 की संख्या में आए बदमाशों ने ड्राइवर को पीटने के बाद उसे पेड़ से बांध दिया।' पुलिस ने बताया, 'यह घटना जिले के दगादार्थी गांव के पास हाइवे पर हुई।


   ट्रक में Xiaomi कंपनी के मोबाइल फोन थे, जिनकी कीमत एक करोड़ रुपए की थी। लुटेरों ने बाद में गाड़ी को गोवरावरम गांव के पास रोका और किसी दूसरे ट्रक में सभी मोबाइल फोन को ट्रांसफर कर दिया और निकल गए। सुबह होने पर जब लोगों ने ट्रक ड्राइवर को पेड़ से बंधे देखा तब पुलिस को सूचना दी।' घटना की जानकारी मिलने पर ऐक्शन में आई पुलिस लुटेरों की सुराग में लगी हुई है। पुलिस का मानना है कि इस लूट को पूरी प्लानिंग के साथ अंजाम दिया गया है और इसमें कंपनी के ही किसी अंदर के आदमी का हाथ होने की संभावना से भी इनकार नहीं किया जा सकता है।

पुलिस ने बताया कि ट्रक में रखे सभी मोबइल फोन की कीमत 6 हजार से 14 हजार के बीच में थी। इस मामले में डकैती का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।


Feb 14 2019 2:01PM
highway loot hyderabad
Source: punjab e news

Crime News

Leave a comment