Breaking News

बोले आप के पूर्व नेता ' यही हालात रहे तो अकाली दल में शामिल हो जाएंगे सभी नेता'

hs walia former aap leader akali dal sukhpal khaihra resignation

बोले आप के पूर्व नेता ' यही हालात रहे तो अकाली दल में शामिल हो जाएंगे सभी नेता'

Jalandhar (punjab e news )  केजरीवाल एंड कंपनी द्वारा सुखपाल खैहरा को शक्तिविहीन करने के बाद पार्टी के पूर्व सदस्यों द्वारा इल्ज़ामों की बाढ़ लगा दी गयी है। जालंधर से चुनाव लड़ने वाले तथा मौजूदा समय में अकाली दल में शामिल एच एस वालिया तथा डा अमरजीत थिंद ने आप हाईकमान पर गंभीर इलज़ाम लगाए हैं। जालंधर के प्रेस क्लब में अपना अनुभव साँझा करते हुए उन्होंने बताया की अरविन्द केजरीवाल तथा मनीष सिसोदिया जिस तरह का तानाशाही रव्वैया अपना रहे हैं उससे तो यही लगता है की पार्टी के कई नेता उनकी तरह अकाली दल में शामिल हो जाएंगे। 


   दोनों ने कहा की खैहरा को पदमुक्त करने से यह साफ़ हो गया है की आम आदमी पार्टी कांग्रेस को बी टीम के तौर पर काम कर रही है। 


Jul 27 2018 2:46PM
hs walia former aap leader akali dal sukhpal khaihra resignation
Source: punjab e news

Crime News

Leave a comment





Tadlhan Talhan Talhan

Latest post

खरीफ 2019 के दौरान कीटनाशकों का प्रयोग 35 प्रतिशत घटा, तंदुरुस्त पंजाब मिशन ने कृषि रासायनों के प्रयोग को घटाकर किसानों के 355 करोड़ रुपए बचाए: पन्नू --- दलित नौजवान की मौत का मामला : पारिवारिक मैंबर को 5 हज़ार रूपए प्रति माह पैंशन और नौकरी मुहैया करवाएंगे, दोषियों को बक्शा नहीं जाएगा : धर्मसोत --- सुखना झील, चंडीगढ़ में गुरू नानक देव जी के 550वें प्रकाश पर्व को समर्पित ‘फ्लोटिंग लाईट एंड साउंड शो’ 18 और 19 नवंबर को होगा, पंजाब सरकार और यू.टी प्रसाशन की तरफ से लोगों को शो देखने के लिए खुला आमंत्रण --- पंजाब दीवाली बंपर ने लुधियाना के डेयरी मालिक का घर किया रौशन, जीता 2.50 करोड़ का पहला इनाम --- तीसरा मिलटरी लिटरेचर फेस्टिवल -2019 : बच्चे फिटनेस और वातावरण संभाल की आदत को रोज़मर्रा का हिस्सा बनाएं: डीजीपी संजय बेनीपाल --- चंगालीवाला कांड को लेकर गृह मंत्री अमित शाह को मिलेंगे भगवंत मान