Breaking News

मोगा में दिन दिहाड़े पति ने किया पत्नी का कत्ल, 10 साल पहले हुआ था प्रेम विवाह

husband killed wife in moga

मोगा में दिन दिहाड़े पति ने किया पत्नी का कत्ल, 10 साल पहले हुआ था प्रेम विवाह
Punjab E News :- मोगा में पति द्वारा पत्नी पत्नी का तेजदार हथियार से हमला कर कत्ल करने का समाचार है। पत्नी बच्चे को स्कूल में छोड़ कर घर वापिस आ रही थी, तो पीछे से पति ने आ कर तेजदार हथियार से हमला कर दिया। जिस कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई। 
    लड़की के पारिवारिक मेम्बरों के मुताबिक दोषी संजू उनकी लड़की को 10 साल पहले घर से भगा ले गया था और शादी कर ली थी। फिलहाल संजू पुलिस गिरिफ्त से बाहर है और पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर कारवाही शुरू कर दी है की आखिर पत्नी के हत्या के पीछे कारण क्या है। 

Jul 12 2019 11:02AM
husband killed wife in moga
Source: Punjab E News

Crime News

Leave a comment





कपूरथला के राहत कार्यों में 5 ऐंबूलैंसों, 20 मैडीकल टीमों और 16 नावों को किया शामिल, दो दिनों में 1600 राशन पैकटों सहित 20 लीटर वाले पानी के कैन बांटे --- अरूण जेटली एक उदार ,धर्मनिरपेक्ष भारत तथा पंजाबियत के प्रतीक थेः सरदार बादल --- अरूण जेटली एक उदार ,धर्मनिरपेक्ष भारत तथा पंजाबियत के प्रतीक थेः सरदार बादल --- कैप्टन अमरिन्दर सिंह द्वारा केंद्र सरकार से बाढ़ प्रभावित राज्यों की सूची में पंजाब को भी शामिल करने की मांग --- पंजाब सरकार द्वारा बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों के किसानों को आगामी रबी सीजन के लिए गेहूँ के उच्च उपज वाले बीज करवाए जाएंगे मुफ़्त मुहैया --- कैप्टन अमरिन्दर सिंह द्वारा अरुण जेतली के निधन पर दुख व्यक्त