गर्लफ्रेंड के साथ मिलकर की पत्नी और बेटी की हत्या

husband killed wife mumbai

गर्लफ्रेंड के साथ मिलकर की पत्नी और बेटी की हत्या

Mumbai (punjab e news )  पति का अपनी बिल्डिंग में रहने वाली एक महिला से प्रेम संबंध हो जाता है। कुछ दिनों बाद वह प्रेमिका के साथ मिलकर पत्‍नी और 3 साल की मासूम बेटी की हत्‍या कर देता है। किसी को इस बारे में पता न चले इसलिए दोनों मिलकर फ्लैट में आग लगा देते हैं और फरार हो जाते हैं। कहानी पूरी फिल्‍मी है लेकिन है बिलकुल सच्‍ची। मुंबई पुलिस ने ऐसे ही एक चौंकाने वाले मामले में शुक्रवार को 30 वर्षीय आरोपी पति और उसकी 23 साल की प्रेमिका को गिरफ्तार किया है। 

 

आरोपियों ने नाजायज संबंधों के चलते इस पूरे घटनाक्रम को अंजाम देना स्‍वीकार किया है। यह घटना गुरुवार को माहिम इलाके के डायमंड अपार्टमेंट में हुई। 13 मंजिली इस इमारत में रहने वाले लोग हत्‍याकांड के बारे में जानकर भौचक्‍के रह गए हैं। पुलिस के अडिशनल कमिश्‍नर रविंद्र शिस्‍वे ने बताया, 'हमने आरोपी इलियास सैयद और उसकी दोस्‍त आफरीन बानो को गिरफ्तार कर लिया है। घटना के वक्‍त इलियास की 5 साल की बड़ी बेटी समायना स्‍कूल गई थी इसलिए वह बच गई। पत्‍नी तहसीन और छोटी बेटी आलिया को आरोपियों ने गला काट कर मार डाला।' 

 

 

पुलिस के मुताबिक, आफरीन और इलियास के प्रेम संबंधों के चलते इलियास और उसकी पत्‍नी तहसीन के बीच आए दिन लड़ाई झगड़ा होता था। इन सब से आजिज आकर इलियास ने प्रेमिका के साथ मिलकर पत्‍नी को रास्‍ते से हटाने की साजिश रच ली। गुरुवार सुबह एक बार फिर इलियास और तहसीन के बीच जबरदस्‍त बहसबाजी हुई। तैश में आया इलियास किचन में जाकर चाकू उठा लाया और तहसीन का गला काट डाला। शोरगुल सुनकर आलिया जग गई और उसने पिता को यह सब करते हुए देख लिया। इस डर से कि कहीं आलिया सबको इसके बारे में बता न दे, इलियास ने आलिया को भी चाकू से वार कर मार डाला। 

 

 

इलियास ने पुलिस को गुमराह करने का प्रयास भी किया। डबल मर्डर के बाद वह स्‍कूटर से प्राइवेट कंपनी में सेल्‍सगर्ल के रूप में काम करने वाली आफरीन बानो के पास पहुंचा और उससे आगे की योजना बताई। इसके तहत आफरीन इलियास के फ्लैट में पहुंची और तहसीन के मोबाइल फोन से इलियास को एक मैसेज भेजा जिसमें लिखा था, 'हम जा रहे हैं हमेशा के लिए, लव यू।' 

 

दोनों ने यह दिखाने की कोशिश की कि तहसीन ने आत्‍महत्‍या की है। इसके बाद आफरीन ने तहसीन और आलिया की बॉडी पर मिट्टी का तेल डाला और आग लगा दी। आरोपियों ने पुलिस को चकमा देने के लिए बिल्डिंग की लिफ्ट का इस्‍तेमाल नहीं किया क्‍योंकि वहां कैमरा लगा हुआ था। इलियास इस बिल्डिंग में पिछले 20 सालों से रह रहा था। उसके माता-पिता झांसी में रहते हैं। 


Feb 2 2019 11:56AM
husband killed wife mumbai
Source: punjab e news

Crime News

Leave a comment