Breaking News

आज डलेगी सिद्धू और रिंकू के बीच झप्पी ,सांसद संतोख करवाएंगे सुलह ,थोड़ी देर में होगी बैठक

illegal construction jalandhar corporation navjot sidhu sushil rinku chowdhary santokh sigh

आज डलेगी सिद्धू और रिंकू के बीच झप्पी ,सांसद संतोख करवाएंगे सुलह ,थोड़ी देर में होगी बैठक

Chandigarh (punjab e news ) सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार स्थानीय निकाय मंत्री नवजोत सिद्धू तथा जालंधर वेस्ट से विधायक सुशील रिंकू के बीच अवैध निर्माणों को लेकर जारी विवाद का आज पटाक्षेप हो जाएगा। थोड़ी ही देर में सांसद संतोख चौधरी के नेतृत्व में नाराज़ विधायक निकाय मंत्री नवजोत सिद्धू से मुलाकात करेंगे। 


    आपको बता देइ की अवैध निर्माणों को लेकर निकाय मंत्री द्वारा जालंधर निगम अधिकारीयों की क्लास लगायी गयी थी। आठ अधिकारीयों को सस्पेंड करने के बाद जब अगले दिन निर्माण गिराने गयी तो विधायक सुशील रिंकू द्वारा डिच मशीन के ऊपर चढ़ कर विरोध जाते गया था। दोनों नेता अपने अपने रुख पर अड़े हुए थे जिसके बाद स्थानीय नेताओं द्वारा सारा मामला मुख्या मंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के ध्यान में लाया गया था। 


Jun 20 2018 12:43PM
illegal construction jalandhar corporation navjot sidhu sushil rinku chowdhary santokh sigh
Source: punjab e news

Crime News

Leave a comment





Tadlhan Talhan Talhan

Latest post

खरीफ 2019 के दौरान कीटनाशकों का प्रयोग 35 प्रतिशत घटा, तंदुरुस्त पंजाब मिशन ने कृषि रासायनों के प्रयोग को घटाकर किसानों के 355 करोड़ रुपए बचाए: पन्नू --- दलित नौजवान की मौत का मामला : पारिवारिक मैंबर को 5 हज़ार रूपए प्रति माह पैंशन और नौकरी मुहैया करवाएंगे, दोषियों को बक्शा नहीं जाएगा : धर्मसोत --- सुखना झील, चंडीगढ़ में गुरू नानक देव जी के 550वें प्रकाश पर्व को समर्पित ‘फ्लोटिंग लाईट एंड साउंड शो’ 18 और 19 नवंबर को होगा, पंजाब सरकार और यू.टी प्रसाशन की तरफ से लोगों को शो देखने के लिए खुला आमंत्रण --- पंजाब दीवाली बंपर ने लुधियाना के डेयरी मालिक का घर किया रौशन, जीता 2.50 करोड़ का पहला इनाम --- तीसरा मिलटरी लिटरेचर फेस्टिवल -2019 : बच्चे फिटनेस और वातावरण संभाल की आदत को रोज़मर्रा का हिस्सा बनाएं: डीजीपी संजय बेनीपाल --- चंगालीवाला कांड को लेकर गृह मंत्री अमित शाह को मिलेंगे भगवंत मान