इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे कपिल देव और गावस्कर !

imran khan oath ceremony pakistan kapil dev sunil gavaskar

इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे कपिल देव और गावस्कर !

 

New delhi  ( punjab e news)  पाकिस्तान के ससंदीय चुनाव में 1992 में टीम को विश्व चैंपियन बनाने वाले इमरान खान को जबरदस्त जीत मिली है। तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के संस्थापक और कद्दावर नेता इमरान को भावी प्रधानमंत्री के रूप में देखा जा रहा है। पूर्व RAW चीफ एएस दौलत का मानना है कि क्रिकेटर से नेता बने इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में कपिल देव, सुनील गावसकर और सचिन तेंदुलकर सहित कई बड़े क्रिकेट खिलाड़ी शामिल हो सकते हैं। 


पूर्व RAW चीफ एएस दौलत  ने कहा कि इमरान खान के प्रधानमंत्री शपथ ग्रहण समारोह में चाहे कोई जाए या नहीं, हमारे कुछ खास क्रिकेटर वहां मौजूद हो सकते हैं। उन्होंने कहा कि सुनील गावसकर, सचिन तेंडुलकर, राहुल द्रविड़ और कपिल देव जैसे कुछ चुनिंदा क्रिकेटरों को इस्लामाबाद में शपथ ग्रहण समारोह का न्योता मिल सकता है। अगर मैं गलत नहीं हूं तो गावसकर दुनिया के बेहतरीन ओपनरों में से एक हैं। ये सभी क्रिकेटर इमरान के दोस्तों में शामिल हैं। 


      उल्लेखनीय है कि इमरान खान के पाकिस्तान में चुनाव जीतने के बाद भारतीय पूर्व कप्तान कपिल देव और सुनील गावसकर ने उन्हें बधाई दी थी। साथ ही उन्होंने क्रिकेट टीम की तरह ही पाकिस्तान देश की सेवा करने की उम्मीद भी की है। कपिल ने उम्मीद जताई कि इमरान के पीएम बनने पर भारत और पाकिस्तान के रिश्ते पहले से बेहतर हो सकते हैं। कपिल का कहना था कि इमरान भारत आते रहे हैं और वह यहां के लोगों को खूब समझते हैं। 


Jul 28 2018 5:03PM
imran khan oath ceremony pakistan kapil dev sunil gavaskar
Source: punjab e news

Crime News

Leave a comment