इंद्रप्रीत चड्डा सुसाइड मामले में नया पेंच,क़त्ल का अंदेशा

inderpreet suicide case amritsar turning point mms chief khalksa diwan

इंद्रप्रीत चड्डा सुसाइड मामले में नया पेंच,क़त्ल का अंदेशा

Amritsar (punjab e news )  चीफ खालसा दीवान  चैरिटेबल सोसाइटी के बर्खास्त प्रधान चरणजीत सिंह चड्ढा के बेटे इंद्रप्रीत चड्डा की संदिज्ध हालातों मे गोली लगने से हुई मौत के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। इस मामले की जांच कर रही एसआईटी ने कोर्ट में सप्लीमेंटरी चालान पेश किया है। 


    सूत्रो से मिली जानकार के अनुसार यह बात सामने आ रही है कि इंद्रप्रीत की मौत उस के अपने वैबले स्काट लाइसेंसी पिस्टल से चली गोली से नहीं हुई है। फौरेंसिक रिपोर्ट के अनुसान उन के हाथों पर गन पाऊडर के निशान भी नहीं पाए गए है। यह भी कहा गया था कि जो गोली चड्डा के सर से निकली व पिस्टल की बाकी गोलियों से मेल नहीं खाते। जिस से शंका पैदा हुआ है कि चड्डा की मौत अपने रिवालवर की गोली से नही हुई है। अब देखने वाली बात यह है कि फिर किस की गोली से चड्डा की मौत हुई है। बता दे कि पुलिस ने पहले चालान मेें यह कहा था कि चड्डा ने खुद को गोली मार कर आत्महत्या की है। उन के पास से सुसाइड नोट भी मिले। जिस में उन्होनें कई लोगों के नाम लिखे थे। इस मामले में कुछ बड़ी पुलिस अधिकारियों के नाम भी चर्चा में आए थे। 


उधर चड्डा परिवार के वकील अंदेश्वर गौतम ने कहा कि अभी हमें कोर्ट से इस बारे में रिपोर्ट की कापी नहीं मिली है। उस के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

 


Jul 28 2018 6:32PM
inderpreet suicide case amritsar turning point mms chief khalksa diwan
Source: punjab e news

Crime News

Leave a comment