Breaking News

इंडोनेशिया में हिली धरती ,भूकंप से मारे गए 82 लोग

indonesia earth quake 82 people died

इंडोनेशिया में हिली धरती ,भूकंप से मारे गए 82 लोग

 

indonesia  (punjab e news )  इंडोनेशिया में रविवार को भूकंप के तेज झटके महसूस किए गए. रिक्टर स्केल पर भूकंप की तीव्रता 7 दर्ज की गई है. यह भूकंप भारतीय समयानुसार 05.16 बजे आया. इस भूकंप से भारी तबाही हुई है. हजारों इमारतें गिरी हुई हैं. राहत दलों को प्रभावित इलाकों में पहुंचकर राहत कार्य पूरा करने में काफी मुश्किलें आ रही हैं.

तेज तीव्रता के भूकंप के बाद सुनामी की चेतावनी जारी कर दी गई थी. हालांकि बाद में चेतावनी को रद्द कर दिया गया. अभी तक भूकंप से 82 लोगों के मरने की खबर है. मरने वालों की संख्या में इजाफा हो सकता है. वहीं सौ से ज्यादा लोग जख्मी हुए हैं.यूएस जियोलॉजिकल सर्वे के मुताबिक भूकंप का केंद्र लमबोक आइलैंड के पास दर्ज किया गया है. बताया जा रहा कि भूकंप का केंद्र जमीन से 15 किलोमीटर नीचे था.


Aug 6 2018 3:04PM
indonesia earth quake 82 people died
Source: punjab e news

Crime News

Leave a comment





Tadlhan Talhan Talhan

Latest post

खरीफ 2019 के दौरान कीटनाशकों का प्रयोग 35 प्रतिशत घटा, तंदुरुस्त पंजाब मिशन ने कृषि रासायनों के प्रयोग को घटाकर किसानों के 355 करोड़ रुपए बचाए: पन्नू --- दलित नौजवान की मौत का मामला : पारिवारिक मैंबर को 5 हज़ार रूपए प्रति माह पैंशन और नौकरी मुहैया करवाएंगे, दोषियों को बक्शा नहीं जाएगा : धर्मसोत --- सुखना झील, चंडीगढ़ में गुरू नानक देव जी के 550वें प्रकाश पर्व को समर्पित ‘फ्लोटिंग लाईट एंड साउंड शो’ 18 और 19 नवंबर को होगा, पंजाब सरकार और यू.टी प्रसाशन की तरफ से लोगों को शो देखने के लिए खुला आमंत्रण --- पंजाब दीवाली बंपर ने लुधियाना के डेयरी मालिक का घर किया रौशन, जीता 2.50 करोड़ का पहला इनाम --- तीसरा मिलटरी लिटरेचर फेस्टिवल -2019 : बच्चे फिटनेस और वातावरण संभाल की आदत को रोज़मर्रा का हिस्सा बनाएं: डीजीपी संजय बेनीपाल --- चंगालीवाला कांड को लेकर गृह मंत्री अमित शाह को मिलेंगे भगवंत मान