इनोसैंट हाट्र्स में बच्चों ने चित्रों में भरे कल्पनाओं के रंग

innocent hearts jalandhar

इनोसैंट हाट्र्स में बच्चों ने चित्रों में भरे कल्पनाओं के रंग

jalandhar (punjab e news)  इनोसैंट हाट्र्स के चारों स्कूलों (ग्रीन मॉडल टाऊन, लोहारां, कैंट जंडियाला रोड तथा रॉयल वल्र्ड इंटरनैशनल स्कूल) में ओपन ड्राईंग कम्पीटीशन के दौरान बच्चों ने चित्र बनाकर उनमें अपनी कल्पनाओं के रंग भर कर अपनी प्रतिभा का परिचय दिया। पांचवीं से आठवीं तक के विद्यार्थियों के लिए करवाए गए इस मुकाबले में चारों स्कूलों के लगभग छ: सौ विद्यार्थियों ने भाग लिया।


बच्चों ने अपने अन्दर की सृजनात्मक शक्ति को दिखाते हुए बहुत सुन्दर चित्र बनाए तथा उनमें रंग भरे। जी.एम.टी. ब्रांच में पांचवीं कक्षा में हरनीत, सृष्टि अहूजा, छठी कक्षा में पलक गुलाटी, सातवीं कक्षा में अर्शिया, आठवीं कक्षा में प्रियांशी तथा मान्या ने प्रथम स्थान प्राप्त किया।


लोहारां ब्रांच में पांचवीं कक्षा में रूचिका, छठी कक्षा में मन्नत, सातवीं कक्षा में मुस्कान तथा आठवीं कक्षा में मनमेहर को प्रथम स्थान मिला। रॉयल वल्र्ड इंटरनैशनल स्कूल में पांचवीं तथा छठीं कक्षा में से पांचवीं कक्षा के प्रभजोत को प्रथम स्थान मिला, सातवीं तथा आठवीं कक्षा में से खुशी मागो को प्रथम स्थान मिला। कैंट जंडियाला रोड पांचवीं तथा छठी कक्षा में से त्रिषा को प्रथम, सातवीं तथा आठवीं कक्षा में से दमनप्रीत कौ प्रथम स्थान मिला। विजेता बच्चों को इनोसैंट हाट्र्स की एज्कौक्टिव डायरैक्टर शैली बौरी, वाईस प्रिंसीपल शर्मिला नाकरा, इंचार्ज प्राइमरी विंग हरलीन गुलरिया, शालू सहगल (इंचार्ज लोहारां) मीनाक्षी शर्मा (इंचार्ज रॉयल वल्र्ड) ने पुरस्कार वितरित किए। डायरैक्टर प्रिंसीपल धीरज बनाती ने विजयी बच्चों को बधाई देकर उनकी प्रशंसा की और भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं।


Feb 18 2019 6:05PM
innocent hearts jalandhar
Source: punjab e news

Crime News

Leave a comment