Breaking News

कैप्टन अमरिन्दर सिंह द्वारा बरगाड़ी जांच में रूकावट डालने पर अकालियों की सख्त आलोचना, सी.बी.आई. की क्लोजऱ रिपोर्ट के विरुद्ध सरकार अदालत पहुँची-मुख्यमंत्री

investigation Bargari sacrilege case

कैप्टन अमरिन्दर सिंह द्वारा बरगाड़ी जांच में रूकावट डालने पर अकालियों की सख्त आलोचना, सी.बी.आई. की क्लोजऱ रिपोर्ट के विरुद्ध सरकार अदालत पहुँची-मुख्यमंत्री

Punjab E News :- पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने बरगाड़ी बेअदबी मामले की जांच में रुकावट डालने की कोशिशों पर अकालियों की सख्त आलोचना करते हुए कहा कि उनकी सरकार सी.बी.आई. की क्लोजऱ रिपोर्ट के विरुद्ध अदालत का रूख कर चुकी है जिससे इस मामले की जांच करके कानूनी निष्कर्ष निकाला जा सके।

आज यहाँ पत्रकारों के साथ अनौपचारिक बातचीत के दौरान मुख्यमंत्री ने कहा कि अकाली-भाजपा सरकार ने पहले तो जानबूझ कर इस संवेदनशील मामले को सी.बी.आई के हाथों में सौंपा और उसके बाद केंद्रीय जांच एजेंसी ने भी अपने आकाओं के इशारों पर चलते हुए जांच को अंजाम तक ले जाने की बजाय बंद कर दिया।
एक सवाल के जवाब में कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने 1984 के दंगों के संदर्भ में राजीव गांधी संबंधी तथ्यों को तोडऩे-मरोडऩे की कोशिशें करने पर अकाली दल के प्रधान सुखबीर सिंह बादल को आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि जब यह दंगे हुए थे उस समय सुखबीर ख़ुद तो अमरीका में था और उसे कुछ भी नहीं पता कि उस समय भारत में क्या घटा था। उन्होंने कहा कि बिना किसी ठोस बात के अनाप-शनाप बकना सुखबीर बादल की पुरानी आदत है।
भारत-पाक संबंधों बारे पूछे जाने पर मुख्यमंत्री ने उम्मीद ज़ाहिर की कि पाकिस्तान अपनी वचनबद्धता को निभाएगा और बनायी गई योजना के मुताबिक करतारपुर गलियारे को मुकम्मल करेगा।
मूसलाधार बारिश से आई बाढ़ के कारण राज्य में हुए नुकसान संबंधी सवाल के जवाब में मुख्यमंत्री ने कहा कि बाढ़ से लगभग 1700 करोड़ रुपए का नुकसान होने का अनुमान है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार किसी भी स्थिति से निपटने के लिए पूरी तरह तैयार है और लोगों के जीवन को हर खतरे से सुरक्षित बनाया जायेगा। 

Aug 20 2019 8:12PM
investigation Bargari sacrilege case
Source: Punjab E News

Crime News

Leave a comment





विनय हरी पर ठगी का आरोप हरदीप सिंह नही कर पाए साबित, गलत शिकायत पर कलंदरा तैयार --- ACOS प्रधान हरदीप सिंह को विनय हरी के खिलाफ शिकायत पड़ी महंगी, मामला दर्ज --- राफेल सौदे की नही होगी जांच, सुप्रीम कोर्ट ने पुनर्विचार याचिकाओं को किया खारिज --- धान की पराली न जलाने वाले किसानों को मिलेगा 2500 रुपए प्रति एकड़ मुआवज़ा, 30 नवंबर तक पंचायत के पास जमा होंगे स्व-घोषणा पत्र --- पंजाब विजीलैंस ब्यूरो ने लुधियाना में तैनात ए.एस.आई. को 10,000 रुपए की रिशवत लेते हुए रंगे हाथों किंया काबू --- खेल मंत्री द्वारा श्री गुरु नानक देव जी के 550वें प्रकाश पर्व को समर्पित अंतरराष्ट्रीय कबड्डी टूर्नामैंट पहली दिसम्बर से कराने का ऐलान, अंतरराष्ट्रीय कबड्डी टूर्नामैंट का उद्घाटन सुल्तानपुर लोधी और समापन डेरा बाबा नानक में होगा