Breaking News

सरकार गांव, गरीब, वंचित के जीवन में सुधार लाने को प्रतिबद्ध मुख्यमंत्री जयराम राम ठाकुर

jai ram thakur government fulfill

सरकार गांव, गरीब, वंचित के जीवन में सुधार लाने को प्रतिबद्ध मुख्यमंत्री जयराम राम ठाकुर

Punjab E News:- मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने कहा सरकार गांव, गरीब, वंचित के जीवन में सुधार लाने के लिए पूरी प्रतिबद्धता से काम कर रही है। हमारा प्रयास है हर हिमाचली के जीवन में खुशहाली हो, इसके लिए योजनाबद्ध तरीके से काम किया जा रहा है। वे गुरुवार शाम मंडी सर्किट हाउस में जनसमस्याएं सुनने के उपरांत बोल रहे थे।

    मुख्यमंत्री ने कहा जनकल्याण की योजनाओं को प्रभावी तरीके से लागू करने और सभी पात्र लोगों तक इनका लाभ पहुंचाना सुनिश्चित बनाने पर जोर दिया गया है। लोगों की समस्याओं का घर-द्वार पर संतोषजनक व स्थायी समाधान तय बनाने के लिए मौजूदा व्यवस्था को चुस्त दुरूस्त बनाने के साथ साथ समस्या निराकरण की नई प्रणाली विकसित करने की दिशा में निर्णायक प्रयास किए जा रहे हैंउन्होंने इस दौरान लोगों की अधिकतर समस्याओं का मौके पर समाधान कर दिया और शेष समस्याओं को शीघ्र निदान के निर्देश के साथ संबंधित अधिकारियों को सौंपा।इस मौके राज्य अराजपत्रित कर्मचारी महासंघ के प्रदेश महासचिव राजेश शर्मा की अध्यक्षता में संघ के प्रतिनिधिमंडल ने मुख्यमंत्री से भेंट की।

        इसके अलावा अनुबंध कर्मचारी संघ, जलवाहक संघ सहित अन्य संगठनों के प्रतिनिधिमंडल ने भी मुख्यमंत्री से भेंट की और अपनी विभिन्न मांगें उनके समक्ष रखीं।मुख्यमंत्री ने सभी जायज मांगों पर सहानुभूतिपूर्वक विचार करने का आश्वासन दिया।इससे पहले, मुख्यमंत्री का कांगनीधार हेलिपैड पर विधायकों, पार्टी नेताओं, पदाधिकारियों सहित मंडी वासियों ने गर्मजोशी से स्वागत किया।इस दौरान विधायक नाचन विनोद कुमार, सुंदरनगर के विधायक राकेश जम्वाल, बल्ह के विधायक इंद्र सिंह गांधी, नगर परिषद अध्यक्ष सुमन ठाकुर, पूर्व विधायक डीडी ठाकुर, जिला भाजपा अध्यक्ष रणवीर सिंह इत्यादि मौजूद रहे।


Jul 19 2019 10:22AM
jai ram thakur government fulfill
Source: Punjab E News

Crime News

Leave a comment





कपूरथला के राहत कार्यों में 5 ऐंबूलैंसों, 20 मैडीकल टीमों और 16 नावों को किया शामिल, दो दिनों में 1600 राशन पैकटों सहित 20 लीटर वाले पानी के कैन बांटे --- अरूण जेटली एक उदार ,धर्मनिरपेक्ष भारत तथा पंजाबियत के प्रतीक थेः सरदार बादल --- अरूण जेटली एक उदार ,धर्मनिरपेक्ष भारत तथा पंजाबियत के प्रतीक थेः सरदार बादल --- कैप्टन अमरिन्दर सिंह द्वारा केंद्र सरकार से बाढ़ प्रभावित राज्यों की सूची में पंजाब को भी शामिल करने की मांग --- पंजाब सरकार द्वारा बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों के किसानों को आगामी रबी सीजन के लिए गेहूँ के उच्च उपज वाले बीज करवाए जाएंगे मुफ़्त मुहैया --- कैप्टन अमरिन्दर सिंह द्वारा अरुण जेतली के निधन पर दुख व्यक्त