Breaking News

काजल अग्रवाल ने ली सनी लियॉन की जगह ,लगे कट आउट

kajal agarwal sunny leone farmers hyderabad

काजल अग्रवाल ने ली सनी लियॉन की जगह ,लगे कट आउट

 Hyderabad (punjab e news )  पोर्न स्टार व् बॉलीवुड  ऐक्ट्रेस सनी लियोनी के बाद अब काजल अग्रवाल भी एक किसान के खेत में नजर आ रही हैं। हाल ही में आंध्र प्रदेश के नेल्लूर जिले के एक किसान ने अपने खेतों से बदकिस्मती को दूर रखने के लिए सनी लियोनी की तस्वीरों को लगाया था। अब तेलंगाना के भी एक किसान उन्हीं के रास्ते पर चलते नजर आ रहे हैं। 


    30 साल के किसान अनवर ने दो एकड़ खेती की जमीन पर अपनी पसंदीदा ऐक्ट्रेस काजल अग्रवाल के कटआउट लगाए हैं। यहां वह सब्जियां उगाते हैं। तेलंगाना के सांगारेड्डी जिले के कोंडारेड्डी ब्लॉक के गोल्लापल्ली गांव में यह खेत स्थित है। यह इलाका राज्य की राजधानी हैदराबाद से तकरीबन 120 किलोमीटर दूर है। 


अनवर ने एक अखबार  को बताया, 'कुछ दिन पहले मैंने अपने खेत में काजल के दो कटआउट लगाए हैं। अब में बदलाव देख सकता हूं। काफी मेहनत और पैसा खर्च करने के बावजूद पहले मुझे फसल के सूखने की वजह से नुकसान झेलना पड़ता था। लेकिन अब फसल खराब नहीं हो रही है।' किसान अनवर ने साथ ही कहा, 'चूंकि मेरा खेत मेन रोड पर है, इसलिए यहां से गुजरने वाले हर शख्स की निगाह खेतों पर पड़ती है। लोगों का कहना है कि मुझे लगातार हो रहे नुकसान की वजह बुरी नजर का लगना है।' अनवर ने उम्मीद जताई कि अगस्त-सितंबर में जब फसल पककर तैयार हो जाएगी, तो इस बार उन्हें मुनाफे की पूरी उम्मीद है।


     अनवर ने बताया, 'अब हर किसी की नजर काजल की तस्वीर पर पड़ती है और लोग मेरे खेत में पक रही फसल को अनदेखा करते हैं।' किसान का कहना है कि यहां तक कि जो लोग इस अनूठे आइडिया के लिए उनका मजाक उड़ाते हैं, वे भी तस्वीर से नजर नहीं हटा पाते हैं। सबसे पहले अनवर के पिता के मन में ऐक्ट्रेस की तस्वीरें लगाने का विचार आया था। अनवर का कहना है, 'मेरे पिता जानते हैं कि मैं काजल का बड़ा फैन हूं। इसलिए उन्होंने मुझसे काजल की तस्वीरें खेतों में लगाने को कहा।' 


      इससे पहले नेल्लूर जिले के किसान चेंचू रेड्डी ने इस साल जनवरी में अपने पुश्तैनी खेतों में सनी लियोनी की तस्वीरें लगाई थीं। उन्होंने इसके आश्चर्यनजक परिणाम मिलने का दावा किया था। पारंपरिक तौर पर किसान बुरी नजर से अपनी फसलों को बचाने के लिए सूखी घास और मिट्टी का काला पुतला खेतों में लगाते हैं। 


Jun 30 2018 10:55AM
kajal agarwal sunny leone farmers hyderabad
Source: punjab e news

Crime News

Leave a comment





Tadlhan Talhan Talhan

Latest post

खरीफ 2019 के दौरान कीटनाशकों का प्रयोग 35 प्रतिशत घटा, तंदुरुस्त पंजाब मिशन ने कृषि रासायनों के प्रयोग को घटाकर किसानों के 355 करोड़ रुपए बचाए: पन्नू --- दलित नौजवान की मौत का मामला : पारिवारिक मैंबर को 5 हज़ार रूपए प्रति माह पैंशन और नौकरी मुहैया करवाएंगे, दोषियों को बक्शा नहीं जाएगा : धर्मसोत --- सुखना झील, चंडीगढ़ में गुरू नानक देव जी के 550वें प्रकाश पर्व को समर्पित ‘फ्लोटिंग लाईट एंड साउंड शो’ 18 और 19 नवंबर को होगा, पंजाब सरकार और यू.टी प्रसाशन की तरफ से लोगों को शो देखने के लिए खुला आमंत्रण --- पंजाब दीवाली बंपर ने लुधियाना के डेयरी मालिक का घर किया रौशन, जीता 2.50 करोड़ का पहला इनाम --- तीसरा मिलटरी लिटरेचर फेस्टिवल -2019 : बच्चे फिटनेस और वातावरण संभाल की आदत को रोज़मर्रा का हिस्सा बनाएं: डीजीपी संजय बेनीपाल --- चंगालीवाला कांड को लेकर गृह मंत्री अमित शाह को मिलेंगे भगवंत मान