Breaking News

कपिल शर्मा और अर्चना पूरन सिंह जल्द दिखेंगे एक नई पेशकश के साथ

kapil sharma and archana puran singh working together

कपिल शर्मा और अर्चना पूरन सिंह जल्द दिखेंगे एक नई पेशकश के साथ

Punjab E News :- द कपिल शर्मा शो में अर्चना पूरन सिंह के ठहाकों को कौन नहीं जानता। फिर कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के साथ उनकी तीखी नोकझोंक भी कम कमाल नहीं रहती है लेकिन अब अर्चना पूरन सिंह कॉमेडियन कपिल शर्मा की कहानी में विलेन के तौर पर नजर आएंगी, बेशक ऐसा रियल लाइफ नहीं बल्कि रील लाइफ में देखने को मिलेगा।  

       द कपिल शर्मा शो के तीनों दिग्गज कपिल शर्मा, अर्चना पूरन सिंह और कीकू शारदा हॉलीवुड फिल्म 'द एंग्री बर्ड्स  2  में डबिंग करते नजर आएंगे और तीनों की जुगलबंदी देखने लायक होगी। इस हॉलीवुड फिल्म में अर्चना पूरन सिंह फिल्म की विलेन की आवाज देंगी जबकि कपिल शर्मा फिल्म में हीर रेड की आवाज डब कर रहे हैं। इस तरह एंग्री बर्ड फिल्म के हिंदी वर्जन में कॉमेडी के बादशाह कपिल शर्मा का जीना दुश्वार करने अर्चना पूरन सिंह आ रही हैं।  

यह मूवी 23 अगस्त को हिंदी, इंग्लिश, तमिल और तेलुगू में रिलीज हो रही है। 


Aug 14 2019 11:15AM
kapil sharma and archana puran singh working together
Source: Punjab E News

Crime News

Leave a comment





कपूरथला के राहत कार्यों में 5 ऐंबूलैंसों, 20 मैडीकल टीमों और 16 नावों को किया शामिल, दो दिनों में 1600 राशन पैकटों सहित 20 लीटर वाले पानी के कैन बांटे --- अरूण जेटली एक उदार ,धर्मनिरपेक्ष भारत तथा पंजाबियत के प्रतीक थेः सरदार बादल --- अरूण जेटली एक उदार ,धर्मनिरपेक्ष भारत तथा पंजाबियत के प्रतीक थेः सरदार बादल --- कैप्टन अमरिन्दर सिंह द्वारा केंद्र सरकार से बाढ़ प्रभावित राज्यों की सूची में पंजाब को भी शामिल करने की मांग --- पंजाब सरकार द्वारा बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों के किसानों को आगामी रबी सीजन के लिए गेहूँ के उच्च उपज वाले बीज करवाए जाएंगे मुफ़्त मुहैया --- कैप्टन अमरिन्दर सिंह द्वारा अरुण जेतली के निधन पर दुख व्यक्त