Breaking News

कपिल शर्मा और गिन्नी ने कनाडा में मनाया बेबीमून

kapil sharma enjoying with his wife

कपिल शर्मा और गिन्नी ने कनाडा में मनाया बेबीमून

Punjab E News :- कपिल शर्मा और गिन्नी को 24 जुलाई की रात मुंबई न्इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर देखा गया था। खबर थी कि कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ घूमने के लिए कनाडा जा रहे हैं। टेलीविजन के पॉपुलर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने अपनी पत्नी गिन्नी चतरथ के साथ एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह कनाडा में घूमते नज़र आये।  तस्वीर में यह जोड़ी हाथों में हाथ डाले नजर आ रहा है। सोशल मीडिया अकाउन्ट्स पर कपिल ने तस्वीर शेयर करते हुए लिख कि इस खूबसूरत दुनिया में मैं और तुम। 

       कपिल ने जैसे ही इस तस्वीर को शेयर किया वैसे ही कपिल के फैंस ने इस तस्वीर को प्यार भरे कमेंट्स के साथ भर दिया। वही 12 दिसंबर साल 2018 में शादी के बंधन में बंधने वाला ये कपल रिपोर्ट्स के मुताबिक इस साल दिसंबर तक छोटे मेहमान की आने की ख़ुशी भी लोगो के साथ शेयर करेंगे। 

       ऐसे में आने वाले वक़्त में गिन्नी के लिए सफर करना मुश्किल हो इसीलिए कपिल उन्हें एक वेकेशन पर लेकर गए ताकि वह इस खास समय को और भी खास और यादगार बना सकें। बता दें कि कपिल ने खुद कभी गिन्नी की प्रेग्नेंसी की खबर शेयर नहीं की थी ,लेकिन जब उनके शो पर अनुपम खेर ने सवाल किया कि गुड न्यूज की खबर सच है तो कपिल ने ऐसा जवाब दिया कि सब कुछ क्लियर हो गया।  


Aug 9 2019 5:41PM
kapil sharma enjoying with his wife
Source: Punjab E News

Crime News

Leave a comment





कपूरथला के राहत कार्यों में 5 ऐंबूलैंसों, 20 मैडीकल टीमों और 16 नावों को किया शामिल, दो दिनों में 1600 राशन पैकटों सहित 20 लीटर वाले पानी के कैन बांटे --- अरूण जेटली एक उदार ,धर्मनिरपेक्ष भारत तथा पंजाबियत के प्रतीक थेः सरदार बादल --- अरूण जेटली एक उदार ,धर्मनिरपेक्ष भारत तथा पंजाबियत के प्रतीक थेः सरदार बादल --- कैप्टन अमरिन्दर सिंह द्वारा केंद्र सरकार से बाढ़ प्रभावित राज्यों की सूची में पंजाब को भी शामिल करने की मांग --- पंजाब सरकार द्वारा बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों के किसानों को आगामी रबी सीजन के लिए गेहूँ के उच्च उपज वाले बीज करवाए जाएंगे मुफ़्त मुहैया --- कैप्टन अमरिन्दर सिंह द्वारा अरुण जेतली के निधन पर दुख व्यक्त