Breaking News

कश्मीर में कॉन्स्टेबल की अगवा के बाद हत्या

kashmir police man murder javed daar terrorism in kashmir martyr

कश्मीर में कॉन्स्टेबल की अगवा के बाद हत्या

 

Srinagar (punjab e news )    जम्मू-कश्मीर में सेना के ऑपरेशन ऑलआउट से बौखलाए आतंकियों ने एक और पुलिसकर्मी जावेद अहमद डार को अगवा कर उनकी हत्या कर दी है। डार का शव कुलगाम के परिवान में मिला है। कॉन्स्टेबल डार दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले में तैनात थे। आतंकियों ने डार को शोपियां के कचडूरा इलाके में एक मेडिकल स्टोर के बाहर से अगवा किया था। बता दें कि इसके पहले आतंकियों ने कुछ दिन पहले सेना के 44 राष्ट्रीय राइफल्स के जवान औरंगजेब को अगवा कर उनकी हत्या कर दी थी। 


      खबरों के मुताबिक आतंकियों ने शोपियां के वेहिल इलाके में कॉन्स्टेबल जावेद हमीद डार का अपहरण किया था और इसके बाद उन्हें लेकर मौके से फरार हो गए। जावेद हमीद वर्तमान में दक्षिण कश्मीर में ही रह रहे थे और उन्हें शोपियां के पूर्व वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र मिश्रा के साथ तैनात किया गया था।बता दें कि जम्मू-कश्मीर में इससे पहले भी आतंकियों द्वारा सेना के जवान औरंगजेब का अपहरण करने के बाद बेरहमी से उनकी हत्या कर दी गई थी। सेना की 44 राष्ट्रीय राइफल्स रेजीमेंट के जवान औरंगजेब का शव पुलवामा के गुस्सू गांव में बरामद किया गया था। औरंगजेब ईद मनाने अपने घर जा रहे थे।


Jul 6 2018 10:56AM
kashmir police man murder javed daar terrorism in kashmir martyr
Source: punjab e news

Crime News

Leave a comment





Tadlhan Talhan Talhan

Latest post

ओंटारियो से मेंबर ऑफ लेजिस्लेटिव असेंबली नीना तांगड़ी गुरु नगरी सुल्तानपुर लोधी में श्री गुरु नानक देव जी के 550 प्रकाश पर्व की मौके पर हुई नतमस्तक, मुख्यमंत्री से एग्रीकल्चर और इमीग्रेशन जैसे मुद्दों पर करेंगे चर्चा --- इनोसेंट हाट्र्स में श्री गुरु नानक देव जी की शिक्षाओं पर चलने तथा सशक्त भारत के निर्माण के संदेश के साथ यूफोरिया-2019 सम्पन्न --- प्रकाश पर्व को समर्पित विधानसभा का विशेष सत्र--- मुख्यमंत्री द्वारा आने वाली पीढ़ीयों को वातावरण प्रदूषण से बचाने का न्यौता --- इनोसेंट हाट्र्स ग्रुप ऑफ इंस्टीच्यूशंस द्वारा इंटर स्कूल प्रतियोगिता 'तरंग-2019' का आयोजन --- पंजाब विधानसभा का सत्र में मनमोहन ने कहा दुनिया के लिए फिरकापरस्ती बड़ा खतरा --- भैरो बाजर में जी एस टी लुधियाना टीम की रेड