Breaking News

चिड़ियाघर से भागे शेर ,प्रशासन ने जारी किया अलर्ट

lions freed berlin zoo latest news

चिड़ियाघर से भागे शेर ,प्रशासन ने जारी किया अलर्ट

 


बर्लिन -जर्मनी के पश्चिमी लुएनबक शहर के एक चिड़ियाघर से कई शेरों और तेंदुओं के भाग जाने की घटना सामने आई है। इस घटना के बाद पुलिस ने उस इलाके के लोगों को अपने घरों के अंदर रहने की हिदायत दी है। 

    पास के ही रूएम शहर की पुलिस ने शुक्रवार को क्षेत्रीय प्रसारक एसडब्ल्यूआर की उस रिपोर्ट की पुष्टि की जिसमें बताया था कि पर्वतीय आइफल इलाके में एक चिड़ियाघर से शेर और तेंदुए भाग गए हैं। पुलिस ने कहा कि वे स्थिति पर नजर रखे हुए हैं , लेकिन फिलहाल उनके पास कोई विस्तृत जानकारी नहीं है। 


एसडब्ल्यूआर ने अपनी रिपोर्ट में बताया था कि लक्जमबर्ग और बेल्जियम की सीमा से लगते इस इलाके के स्थानीय अधिकारियों ने सभी लोगों को हिदायत दी है कि वे अपने घरों के अंदर रहें। फिलहाल पुलिस इन हिंसक पशुओं की तलाश कर रही है।


Jun 1 2018 6:35PM
lions freed berlin zoo latest news
Source: punjab e news

Crime News

Leave a comment





Tadlhan Talhan Talhan

Latest post

ओंटारियो से मेंबर ऑफ लेजिस्लेटिव असेंबली नीना तांगड़ी गुरु नगरी सुल्तानपुर लोधी में श्री गुरु नानक देव जी के 550 प्रकाश पर्व की मौके पर हुई नतमस्तक, मुख्यमंत्री से एग्रीकल्चर और इमीग्रेशन जैसे मुद्दों पर करेंगे चर्चा --- इनोसेंट हाट्र्स में श्री गुरु नानक देव जी की शिक्षाओं पर चलने तथा सशक्त भारत के निर्माण के संदेश के साथ यूफोरिया-2019 सम्पन्न --- प्रकाश पर्व को समर्पित विधानसभा का विशेष सत्र--- मुख्यमंत्री द्वारा आने वाली पीढ़ीयों को वातावरण प्रदूषण से बचाने का न्यौता --- इनोसेंट हाट्र्स ग्रुप ऑफ इंस्टीच्यूशंस द्वारा इंटर स्कूल प्रतियोगिता 'तरंग-2019' का आयोजन --- पंजाब विधानसभा का सत्र में मनमोहन ने कहा दुनिया के लिए फिरकापरस्ती बड़ा खतरा --- भैरो बाजर में जी एस टी लुधियाना टीम की रेड