Breaking News

लंदन : चेयरिंग क्रॉस रेलवे स्टेशन पर बम की धमकी, पुलिस अलर्ट

london charing cross station bomb threat

लंदन : चेयरिंग क्रॉस रेलवे स्टेशन पर बम की धमकी, पुलिस अलर्ट

 London(punjab e news ) लंदन के चेयरिंग क्रॉस रेलवे स्टेशन में व्यस्त समय में एक व्यक्ति रेल की पटरियों पर कूद गया और दावा करने लगा कि उसके पास बम है. इसके बाद रेलवे स्टेशन खाली कराया गया. बीबीसी की खबर के मुताबिक पटरियों पर कूदे व्यक्ति से निपटने के लिए सशस्त्र पुलिस को बुलाया गया. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि स्टेशन पर पुलिस के कई वाहन खड़े थे. 


      स्कॉटलैंड यार्ड पुलिस ने कहा,"शख्स की संदिग्ध हरकतों की रिपोर्ट के बाद अधिकारी फिलहाल चेयरिंग क्रॉस ट्रेन स्टेशन पर ब्रिटिश परिवहन पुलिस की सहायता कर रहे हैं. स्टेशन को सावधानी पूर्ण खाली करा लिया गया और यह फिलहाल बंद है."


टेलीग्राफ की खबर के मुताबिक यात्रियों से कहा गया कि वे यहां से चले जाएं क्योंकि स्टेशन को खाली कराया जा रहा है. ब्रिटिश ट्रांसपोर्ट पुलिस ने बताया, ‘‘ चेयरिंग क्रॉस स्टेशन पर हम एक ऐसी घटना से निपट रहे हैं जिसमें खबर के मुताबिक एक व्यक्ति पटरियों पर कूद गया. वह व्यक्ति दावा कर रहा था कि उसके पास बम है.’' रिपोर्ट के मुताबिक अधिकारियों ने उस व्यक्ति को पकड़ लिया गया है.


Jun 22 2018 6:24PM
london charing cross station bomb threat
Source: punjab e news

Crime News

Leave a comment





Tadlhan Talhan Talhan

Latest post

कोरोना वायरस के खिलाफ एकजुटता 9 बजे से 9 मिनट तक घर की जहाँ लाइट बंद, मोदी ने ट्वीट की यह मंगलकामना, पढ़े --- कोविड-19 के विरुद्ध जंग में ड्यूटी तन-मन से निभाकर मिसाल कायम करने वाले पुलिस मुलाजि़मों के सम्मान के लिए विशेष अवॉर्ड शुरू करने का फ़ैसला --- राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग ने पंजाब सरकार से भाई निर्मल सिंह खालसा के साथ मौत से पहले तथा बाद में हुए भेदभाव की जांच के लिए सिट का गठन करने के लिए कहा --- अकाली दल ने राज्य में दीर्घकालीन कर्फ्यू के कारण पैदा हुए समस्याओं के समाधान के लिए मुख्यमंत्री से सर्वदलीय बैठक बुलाने के लिए कहा --- मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने हजूरी रागी भाई निर्मल सिंह के पुत्र और भतीजे के साथ की बातचीत, देहांत पर दुख प्रकट किया और कोविड-19 पीडि़त पारिवारिक सदस्यों के इलाज में पूरी मदद का दिया भरोसा --- सुखबीर सिंह बादल द्वारा मोदी से ऑस्ट्रेलिया में भारतीय छात्रों की देखभाल का मुद्दा उठाने की अपील