Breaking News

पंजाब दीवाली बंपर ने लुधियाना के डेयरी मालिक का घर किया रौशन, जीता 2.50 करोड़ का पहला इनाम

lucky winner

पंजाब दीवाली बंपर ने लुधियाना के डेयरी मालिक का घर किया रौशन, जीता 2.50 करोड़ का पहला इनाम

Punjab E News :- पंजाब स्टेट माँ लक्ष्मी दीवाली पूजा बंपर -2019 ने लुधियाना के एक छोटे से डेयरी फार्म के मालिक अमनदीप सिंह की जि़ंदगी रौशन कर दी है। अमनदीप सिंह ने 2.50 करोड़ रुपए का पहला इनाम जीता है। 

         आम जीवन बसर कर रहे लुधियाना जिले के गाँव मेहरबान के निवासी अमनदीप सिंह ने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि वह रातो रात करोड़पति बन जायेगा परन्तु पंजाब लॉटरीज़ विभाग ने इसको सच कर दिखाया है। 

         पहला इनाम जीतने के बाद अत्यंत प्रसन्न 35 वर्षीय अमनदीप सिंह ने कहा कि उसको ऐसा लग रहा है जैसे उसका सपना साकार हो गया हो। उसने कहा कि वह जीती हुई इनामी राशि को अपने बेहतर भविष्य के लिए इस्तेमाल करेगा। उसने कहा कि वह इस इनामी राशि से अपने डेयरी फार्म के धंधे का विस्तार करना चाहता है और बची हुई राशि वह अपने दो बच्चों, एक लडक़ा और एक लडक़ी, की पढ़ाई पर ख़र्च करेगा।
            उसने इनामी राशि लेने के लिए पंजाब लॉटरीज़ विभाग के पास दस्तावेज़ जमा करवा दिए हैं। उसने पंजाब लॉटरीज़ विभाग द्वारा पारदर्शी और निष्पक्ष तरीके से लॉटरियों के ड्रा निकालने की प्रणाली पर संतुष्टि अभिव्यक्ति। लॉटरीज़ विभाग के अधिकारियों ने उसको इनामी राशि जल्द से जल्द जारी करने का भरोसा दिया है। 
जि़क्रयोग्य है कि लॉटरीज़ विभाग द्वारा पंजाब स्टेट माँ लक्ष्मी दीवाली पूजा बंपर का ड्रा 1 नवंबर, 2019 को निकाला गया था और हिमाचल प्रदेश के निवासी संजीव कुमर जो कि पेशे से एक पेंटर है, को भी 2.50 करोड़ रुपए का पहला इनाम निकला था। 
          दीवाली बंपर की सफलता के बाद पंजाब स्टेट लॉटरीज़ विभाग द्वारा न्यू ईयर बंपर -2020 जारी किया गया है और इस बंपर का पहला इनाम 3 करोड़ रुपए का है। इस बंपर की टिकटें राज्य के डाकख़ानों और मार्केट में उपलब्ध हैं। इस बंपर का ड्रा 17 जनवरी 2020 को निकाला जायेगा।

Nov 17 2019 6:08PM
lucky winner
Source: Punjab E News

Crime News

Leave a comment





Tadlhan Talhan Talhan

Latest post

बाइक को लगी आग, दो युवक झुलसे --- चंद्र ग्रह कमजोर तो मन कमजोर, इस मंत्र का इस दिन करे जाप तो मिलेगा लाभ: जाने --- अकाली दल ने मुख्यमंत्री से कानून-व्यवस्था से समझौता न करते हुए अपनी कैबिनेट के दागी मंत्रियों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए कहा, सुखजिंदर रंधावा को क्लीन चिट दिलाने के प्रयास को किया खारिज --- विजैइन्दर सिंगला को तुरंत बर्खास्त करें कैप्टन - भगवंत मान, सिंगला की बर्खास्तगी को लेकर राज्यपाल को मिलेगा ‘आप’ का प्रतिनिधिमंडल - हरपाल सिंह चीमा --- अकाली दल द्वारा एनडीए सरकार के नागरिकता संशोधन विधेयक को कल मंजूरी के लिए संसद में लाने के फैसले की प्रंशसा, कहा कि धर्म के आधार पर मुस्लिम व्यक्तियों को बाहर नही रखा जाना चाहिए --- राज्यपाल बदनौर द्वारा 71वें आम्र्ड फोर्सिज़ झंडा दिवस के अवसर पर शहीदों को श्रद्धांजलि