Breaking News

मोदी की मलोट रैली से पहले कैप्टन का सियासी वार ,क़र्ज़ मुआफ़ी का ऐलान करें मोदी - कैप्टन

malaut rally cm captain amrinder singh pm narender modi farmers debt waiver swaminathan report tweet

मोदी की मलोट रैली से पहले कैप्टन का सियासी वार ,क़र्ज़ मुआफ़ी का ऐलान करें मोदी - कैप्टन

 

Jalandhar (punjab e news ) केंद्र सरकार द्वारा फसलों के समर्थन मूल्य में 200 रूपए की बढ़ोतरी के बाद अकाली दल द्वारा आयोजित धन्यवाद रैली में प्रधान मंत्री नरिंदर मोदी शिरकत करने वाले है। अकाली दल का कहना है की समर्थन मूल्य बढ़ा कर मोदी सरकार ने किसानों का भला किया है। लेकिन दूसरी तरफ पंजाब की सत्तासीन कांग्रेस पार्टी ने रैली शुरू होने से पहले ही सियासी वार करने शुरू कर दिए है। 


मुख्या मंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने ट्वीट करके प्रधान मंत्री मोदी को अपने सम्बोधन के दौरान पंजाब के किसानो का पूर्ण कर्ज मुआफी  का ऐलान करने को कहा है। इसके इलावा कैप्टन ने किसानो की धन्यवाद रैली में पहुँचने वाले प्रधान मंत्री को किसानो की सबसे पुराणी मांग स्वामीनाथन रिपोर्ट को भी लागू करने की घोषणा करने को कहा है। 


कैप्टन का कहना है की किसानो को आपसे बड़ी उम्मीदें है। ऐसी घोषणाएं करके आप उनको असल ख़ुशी दे सकते है। पंजाब के मुख्य मंत्री का कहना है की किसानो के साथ साथ उन्हें भी प्रधान मंत्री से बड़ी घोषणाओं की उम्मीद है। आपके पास आज अच्छा मौका है। 


Jul 11 2018 11:28AM
malaut rally cm captain amrinder singh pm narender modi farmers debt waiver swaminathan report tweet
Punjab E News

Source: punjab e news

Crime News

Leave a comment





Tadlhan Talhan Talhan

Latest post

सूक्ष्म, लघु और मध्यम उद्योग को उत्साहित करने पर केंद्रित रहेगा प्रोग्रैसिव पंजाब निवेशक सम्मेलन --- मल्टीमीडिया शो ने गुरू नानक देव जी के जीवन और शिक्षाओं को किया चित्रित, पंजाब विधानसभा के डिप्टी स्पीकर अजैब सिंह भट्टी, जुडिशियल, आई.ए.एस अधिकारी और आई.पी.एस अधिकारियों के परिवारों ने लगाई हाजिऱी --- कैबिनेट मंत्री विजय इंदर सिंगला ने मृतक जगमेल सिंह के पारिवारिक सदस्यों को 6 लाख रुपए का चैक सौंपा, पंजाब सरकार द्वारा पीडि़त परिवार से किये वायदे समय पर पूरे किये जाएंगे --- पंजाब विजीलैंस ब्यूरो ने मोगा में तैनात ए.एस.आई. को 2500 रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों किया काबू --- स्वास्थ्य मंत्री द्वारा जगमेल सिंह की मौत के मामले में मैडीकल अधिकारी की भूमिका की जांच करने के निर्देश --- अकाली दल ने रोपड़ तथा मोहाली के डिप्टी कमिशनरों को अवैध रेत माईनिंग कर रहे कांग्रेसी नेताओं के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए कहा