Breaking News

यरुशलम की पवित्र दीवार के पास मॉडल का न्यूड फोटोशूट, विवाद

marisa controversial photoshoot nude photos nude pics of models

यरुशलम की पवित्र दीवार के पास मॉडल का न्यूड फोटोशूट, विवाद

Jerusalems (punjab e news ) बेल्जियम की एक मॉडल ने यरुशलम की पवित्र दीवार के सामने न्यूड फोटोशूट करा कर विवाद छेड़ दिया है। इस पवित्र स्थल पर यहूदी प्रार्थना करने आते हैं। फोटो पोस्ट करने के बाद मॉडल मरीसा पापेन को ऑनलाइन काफी विरोध का सामना करना पड़ रहा है। विवादित तस्वीर में मरीसा एक छत पर न्यूड होकर धूप सेकती नजर आ रही हैं और बैकग्राउंड में यरुशलम की पवित्र वेस्टर्न वॉल है।


     'वॉल ऑफ शेम' नाम के ब्लॉग में मरीसे ने अपने फोटोशूट का बचाव किया है। टेलीग्राफ यूके के मुताबिक, मरीसा सड़क के रास्ते तीन दिन के सफर के बाद इजरायल से यरुशलम पहुंची थीं। 


मरीसा ने लिखा है, 'मैं जानती हूं कि मेरा मेलबॉक्स धमकियों और गुस्से से भर जाएगा, अपनी ऊर्जा बचा लीजिए। मैं इनको खोलकर देखने तक नहीं वाली।' मरीसा ने बताया कि न्यूड फोटोशूट के जरिए वह धर्म और राजनीति के बंधन को तोड़ना चाहती है। 


एक अन्य फोटो में मरीसा न्यूड होकर इजरायल के झंडे वाले मेटल पोल पर चढ़ती दिख रही हैं। 


मरीसा इससे पहले भी बीते साल विवादों में घिरी थीं जब उन्होंने मिस्र के प्राचीन मंदिरों के बाहर न्यूड फोटोशूट कराया था। इस फोटोशूट के बाद मरीसा और उनकी टीम को गिरफ्तार कर लिया गया था। 


Jul 1 2018 12:10PM
marisa controversial photoshoot nude photos nude pics of models
Source: punjab e news

Crime News

Leave a comment





Tadlhan Talhan Talhan

Latest post

ओंटारियो से मेंबर ऑफ लेजिस्लेटिव असेंबली नीना तांगड़ी गुरु नगरी सुल्तानपुर लोधी में श्री गुरु नानक देव जी के 550 प्रकाश पर्व की मौके पर हुई नतमस्तक, मुख्यमंत्री से एग्रीकल्चर और इमीग्रेशन जैसे मुद्दों पर करेंगे चर्चा --- इनोसेंट हाट्र्स में श्री गुरु नानक देव जी की शिक्षाओं पर चलने तथा सशक्त भारत के निर्माण के संदेश के साथ यूफोरिया-2019 सम्पन्न --- प्रकाश पर्व को समर्पित विधानसभा का विशेष सत्र--- मुख्यमंत्री द्वारा आने वाली पीढ़ीयों को वातावरण प्रदूषण से बचाने का न्यौता --- इनोसेंट हाट्र्स ग्रुप ऑफ इंस्टीच्यूशंस द्वारा इंटर स्कूल प्रतियोगिता 'तरंग-2019' का आयोजन --- पंजाब विधानसभा का सत्र में मनमोहन ने कहा दुनिया के लिए फिरकापरस्ती बड़ा खतरा --- भैरो बाजर में जी एस टी लुधियाना टीम की रेड