Breaking News

कैप्टन की राहुल के दिल्ली में हो सकती है मुलाकात, जाने मुदा

meeting expected rahul and captain

कैप्टन की राहुल के दिल्ली में हो सकती है मुलाकात, जाने मुदा
Punjab E News :- कैप्टन अमरिंदर सिंह आज दिल्ली के प्रधानमंत्री के साथ मुलाकात करने वाले हैं। बताया जा रहा है कि यह मुलाकात SYL मुद्दे पर होगी। 
     साथ ही सूत्रों के हवाले के जानकारी है कि आज मुख्यमंत्री की राहुल गांधी से  मुलाकात भी हो सकती है। अगर यह मुलाकात होती है तो संभवत इसमें नवजोत सिंह सिधु का मुदा ज़रूर रहेगा। ज्ञात रहे कल नवजोत सिंह सिधु ने अपना इस्टीफा ट्वीट कर बताया था कि वह 10 जून को राहुल गांधी को लेटर दे चुके है। 
       पंजाब कांग्रेस में इस अंदरूनी कलह को कांग्रेस लीडर्स के साथ सुखबीर, हरसिमरत ने इस इस्तीफे को एक ढोंग बताया। साथ ही लोक इंसाफ पार्टी के बैंस ने उन्हें पार्टी में आने का न्योता दे 2022 को मुख्यमंत्री बनाने की बात कही। साथ ही BJP भी इस मौके को नही खोना चाहती और बयान दे रही है कि सिधु BJP पार्टी से थे और वह इससे ही जॉइन करे।
       अगर मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की राहुल गांधी से मुलाकात होती है तो सिधु के इस्टीफे पर चर्चा ज़रूर रहेगी। अब यह चर्चा का नतीज़ा क्या निकलता है यह देखने वाली बात रहेगी। 

Jul 15 2019 10:52AM
meeting expected rahul and captain
Source: Punjab E News

Crime News

Leave a comment





कपूरथला के राहत कार्यों में 5 ऐंबूलैंसों, 20 मैडीकल टीमों और 16 नावों को किया शामिल, दो दिनों में 1600 राशन पैकटों सहित 20 लीटर वाले पानी के कैन बांटे --- अरूण जेटली एक उदार ,धर्मनिरपेक्ष भारत तथा पंजाबियत के प्रतीक थेः सरदार बादल --- अरूण जेटली एक उदार ,धर्मनिरपेक्ष भारत तथा पंजाबियत के प्रतीक थेः सरदार बादल --- कैप्टन अमरिन्दर सिंह द्वारा केंद्र सरकार से बाढ़ प्रभावित राज्यों की सूची में पंजाब को भी शामिल करने की मांग --- पंजाब सरकार द्वारा बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों के किसानों को आगामी रबी सीजन के लिए गेहूँ के उच्च उपज वाले बीज करवाए जाएंगे मुफ़्त मुहैया --- कैप्टन अमरिन्दर सिंह द्वारा अरुण जेतली के निधन पर दुख व्यक्त