Breaking News

मिड डे मील खाने से सरकारी स्कूल के 25 छात्र बीमार

mid day meal new delhi

मिड डे मील खाने से सरकारी स्कूल के 25 छात्र बीमार

New Delhi (punjab e news ) दिल्ली के नरेला क्षेत्र में एक सरकारी स्कूल में मध्याह्न भोजन (मिड डे मिल) खाने के बाद 25 से अधिक छात्र बीमार पड़ गए . उन्हें एक अस्पताल ले जाया गया है. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया , ‘‘ मध्याह्न भोजन खाने के बाद करीब 26 छात्रों के बीमार पड़ जाने की हमें सूचना मिली. उन्हें सत्यवादी राजा हरिश्चंद्र अस्पताल ले जाया गया है. '' अस्पताल प्रशासन के अनुसार बच्चों ने पेट दर्द की शिकायत की थी .

एक वरिष्ठ चिकित्सक ने बताया , ‘‘ सभी छात्रों की हालत स्थिर है और उन्हें जल्द ही अस्पताल से छुट्टी दिये जाने की उम्मीद है. '' गौरतलब है कि मध्याह्न भोजन खाने के बाद बच्चों के बीमार पड़ने की यह हफ्ते भर के अंदर दूसरी घटना है. इससे पहले, पूर्वी दिल्ली के खिचड़ीपुर में दिल्ली सरकार के एक विद्यालय में शनिवार को मध्याह्न भोजन खाने के बाद दो छात्रायें बीमार हो गयी थीं.


Jul 11 2018 5:33PM
mid day meal new delhi
Source: punjab e news

Crime News

Leave a comment





विनय हरी पर ठगी का आरोप हरदीप सिंह नही कर पाए साबित, गलत शिकायत पर कलंदरा तैयार --- ACOS प्रधान हरदीप सिंह को विनय हरी के खिलाफ शिकायत पड़ी महंगी, मामला दर्ज --- राफेल सौदे की नही होगी जांच, सुप्रीम कोर्ट ने पुनर्विचार याचिकाओं को किया खारिज --- धान की पराली न जलाने वाले किसानों को मिलेगा 2500 रुपए प्रति एकड़ मुआवज़ा, 30 नवंबर तक पंचायत के पास जमा होंगे स्व-घोषणा पत्र --- पंजाब विजीलैंस ब्यूरो ने लुधियाना में तैनात ए.एस.आई. को 10,000 रुपए की रिशवत लेते हुए रंगे हाथों किंया काबू --- खेल मंत्री द्वारा श्री गुरु नानक देव जी के 550वें प्रकाश पर्व को समर्पित अंतरराष्ट्रीय कबड्डी टूर्नामैंट पहली दिसम्बर से कराने का ऐलान, अंतरराष्ट्रीय कबड्डी टूर्नामैंट का उद्घाटन सुल्तानपुर लोधी और समापन डेरा बाबा नानक में होगा