Breaking News

मीका सिंह पर सिने वर्कर्स एसोसिएशन ने लगाए बैन , पाकिस्तानी शादी में किया था परफॉर्म

mika singh is banned from film industry

मीका सिंह पर सिने वर्कर्स एसोसिएशन ने लगाए बैन , पाकिस्तानी शादी में किया था परफॉर्म

Punjab E News :- बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह अपने एक परफॉर्मेंस की वजह से मुश्किलों में फंसते नजर आ रहे हैं। दरअसल भारत-पाकिस्तान में तनाव के बीच उनका एक वीडियो हाल ही में वायरल हुआ था जिसमे वह पाकिस्तान में परफॉर्म करते नज़र आ रहे थे। अब वीडियो सामने आने के बाद मीका सिंह का काफी विरोध हो रहा है। 

       ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन ने मीका सिंह पर बैन लगाया है। ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन के प्रेसिडेंट सुरेश श्यामलाल गुप्ता ने ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी कर इसकी जानकारी दी है। 

       एसोसिएशन के प्रेसिडेंट सुरेश श्यामलाल गुप्ता ने कहा, "मीका के मूवी प्रोडक्शन हाउस, म्यूजिक कंपनी और ऑनलाइन कंटेंट प्रोवाइडर के साथ उनके सभी कॉन्ट्रैक्ट्स को बॉयकॉट करने का फैसला लिया गया है। इसके अलावा एसोसिएशन ने मीका की सभी फिल्मों, गाने और एंटरटेनमेंट कंपनी के साथ काम करने पर भी रोक लगाने का फैसला किया है।


Aug 14 2019 11:54AM
mika singh is banned from film industry
Source: Punjab E News

Crime News

Leave a comment





कपूरथला के राहत कार्यों में 5 ऐंबूलैंसों, 20 मैडीकल टीमों और 16 नावों को किया शामिल, दो दिनों में 1600 राशन पैकटों सहित 20 लीटर वाले पानी के कैन बांटे --- अरूण जेटली एक उदार ,धर्मनिरपेक्ष भारत तथा पंजाबियत के प्रतीक थेः सरदार बादल --- अरूण जेटली एक उदार ,धर्मनिरपेक्ष भारत तथा पंजाबियत के प्रतीक थेः सरदार बादल --- कैप्टन अमरिन्दर सिंह द्वारा केंद्र सरकार से बाढ़ प्रभावित राज्यों की सूची में पंजाब को भी शामिल करने की मांग --- पंजाब सरकार द्वारा बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों के किसानों को आगामी रबी सीजन के लिए गेहूँ के उच्च उपज वाले बीज करवाए जाएंगे मुफ़्त मुहैया --- कैप्टन अमरिन्दर सिंह द्वारा अरुण जेतली के निधन पर दुख व्यक्त