Breaking News

बच्ची को वाट्सएप पर करता था मैसेज,परिवार वालों ने धुनाई कर निकाला आशिकी का भूत

minor girl eve teasing adult messages on whatsapp jalandhar

बच्ची को वाट्सएप पर करता था मैसेज,परिवार वालों ने धुनाई कर निकाला आशिकी का भूत

Jalandhar (punjab e news )  हैरान कर देने वाली घटना जालंधर के मखदूमपुरा से है। जहाँ  एक 10 वर्षीय बच्ची को रोजाना परेशान करने व जबरन मोबाइल नंबर एक ही पर्ची पकड़ आने वाले 17 वर्षीय नाबालिक लड़के को पकड़ कर परिजनों ने जमकर चित्रपट करने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया।


 रविवार देर रात घर के बाहर सैर कर रही बच्ची को एक नाबालिग अनजान लड़का पर्ची में लिखा हुआ अपना मोबाइल नंबर पर पकड़ा  रहा था बच्ची पकड़ने  पकड़ने से मना कर रही थी जबकि युवक उसको मना रहा था की पर्ची पकड़ ले इस बीच बच्ची का भाई घर से किसी काम के लिए बाहर निकला तो उसने युवक  को देखकर पकड़ लिया और उसकी धुनाई  शुरू कर दी. इसके बाद मोहल्ले  में लोगों का जमावड़ा लग गया. बच्ची के अन्य परिजन भी मौके पर पहुंच गए और युवक की जमकर खातिरदारी कर  डाली। मखदूमपुरा निवासी बच्ची के पिता   ने बताया कि उनकी बच्ची को पिछले कई दिनों से एक लड़का परेशान कर रहा था जिसे पुलिस के हवाले कर दिया है। 


   मामले की सूचना मिलते थाना 4 की एडिशनल एस एच ओ गुरदीप कौर पुलिस पार्टी सहित  मौके पर पहुंची और नाबालिग युवक को काबू कर थाने ले गई। गुरदीप कौर ने बताया कि बच्ची के परिजनों के बयान दर्ज कर लिए गए हैं और परिजनों के बयानों पर ही मामले में कार्रवाई की जाएगी। वही देर रात थाने में लोगों का जमावड़ा लगा हुआ था. सूचना मिलते ही इलाके के कौंसलर भी मौके पर पहुंचकर इसी दौरान कुछ लोगों द्वारा दोनों पक्षों में राजीनामा करवाने का भी प्रयास करवाए जा रहे थे.


Aug 6 2018 11:35AM
minor girl eve teasing adult messages on whatsapp jalandhar
Source: punjab e news

Crime News

Leave a comment





Tadlhan Talhan Talhan

Latest post

खरीफ 2019 के दौरान कीटनाशकों का प्रयोग 35 प्रतिशत घटा, तंदुरुस्त पंजाब मिशन ने कृषि रासायनों के प्रयोग को घटाकर किसानों के 355 करोड़ रुपए बचाए: पन्नू --- दलित नौजवान की मौत का मामला : पारिवारिक मैंबर को 5 हज़ार रूपए प्रति माह पैंशन और नौकरी मुहैया करवाएंगे, दोषियों को बक्शा नहीं जाएगा : धर्मसोत --- सुखना झील, चंडीगढ़ में गुरू नानक देव जी के 550वें प्रकाश पर्व को समर्पित ‘फ्लोटिंग लाईट एंड साउंड शो’ 18 और 19 नवंबर को होगा, पंजाब सरकार और यू.टी प्रसाशन की तरफ से लोगों को शो देखने के लिए खुला आमंत्रण --- पंजाब दीवाली बंपर ने लुधियाना के डेयरी मालिक का घर किया रौशन, जीता 2.50 करोड़ का पहला इनाम --- तीसरा मिलटरी लिटरेचर फेस्टिवल -2019 : बच्चे फिटनेस और वातावरण संभाल की आदत को रोज़मर्रा का हिस्सा बनाएं: डीजीपी संजय बेनीपाल --- चंगालीवाला कांड को लेकर गृह मंत्री अमित शाह को मिलेंगे भगवंत मान