Breaking News

कलियुग : नाबालिग भाई ने नाबालिग बहन को किया गर्भवती

minor girl raped by minor boy

कलियुग : नाबालिग भाई ने नाबालिग बहन को किया गर्भवती

Chandigarh (punjab e news ) इसे कलियुग न माना जाए तो और क्या कहें। पाप और अपराध के इस समय में पवित्र रिश्ते धूमिल होते जा रहे हैं। समाज को शर्मसार करने वाली यह घटना चंडीगढ़ से सटे थाना मुबारकपुर इलाके की है। जहाँ  मे एक नाबालिग भाई ने अपनी नाबालिग बहन से ही शारीरिक संबंध बनाए व उसे गर्भवती कर दिया और जब तक मां-बाप को पता चलता, तब तक गर्भ 5 माह का हो चुका था। 


परिवार को जब बच्चों की गलती का पता चला तो मां-बाप की रजामंदी से ही  शनिवार रात को नाबालिगा ने बच्ची को जन्म दिया। रविवार को आरोपी और 2 अन्य महिलाएं नवजात बच्ची को वीरान जगह पर फैंक आए। इसकी जानकारी किसी ने चाइल्ड हेल्प लाइन पर दी। हरकत में आई चाइल्ड हेल्प लाइन टीम ने बच्ची  को बरामद कर सैक्टर-16 के अस्पताल पहुंचाया, जहां नवजात की हालत खतरे से बाहर है। मामला पुलिस तक पहुंचा और पुलिस ने आरोपी नाबालिग भाई को गिरफ्तार कर लिया जिसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। 


Aug 1 2018 12:31PM
minor girl raped by minor boy
Source: punjab e news

Crime News

Leave a comment





Tadlhan Talhan Talhan

Latest post

खरीफ 2019 के दौरान कीटनाशकों का प्रयोग 35 प्रतिशत घटा, तंदुरुस्त पंजाब मिशन ने कृषि रासायनों के प्रयोग को घटाकर किसानों के 355 करोड़ रुपए बचाए: पन्नू --- दलित नौजवान की मौत का मामला : पारिवारिक मैंबर को 5 हज़ार रूपए प्रति माह पैंशन और नौकरी मुहैया करवाएंगे, दोषियों को बक्शा नहीं जाएगा : धर्मसोत --- सुखना झील, चंडीगढ़ में गुरू नानक देव जी के 550वें प्रकाश पर्व को समर्पित ‘फ्लोटिंग लाईट एंड साउंड शो’ 18 और 19 नवंबर को होगा, पंजाब सरकार और यू.टी प्रसाशन की तरफ से लोगों को शो देखने के लिए खुला आमंत्रण --- पंजाब दीवाली बंपर ने लुधियाना के डेयरी मालिक का घर किया रौशन, जीता 2.50 करोड़ का पहला इनाम --- तीसरा मिलटरी लिटरेचर फेस्टिवल -2019 : बच्चे फिटनेस और वातावरण संभाल की आदत को रोज़मर्रा का हिस्सा बनाएं: डीजीपी संजय बेनीपाल --- चंगालीवाला कांड को लेकर गृह मंत्री अमित शाह को मिलेंगे भगवंत मान