मोदी की रैली दौरान गिरा टेंट ,22 ज़ख़्मी

modi rally tent collapse midnapur bjp pm narinder modi bjp rally

मोदी की रैली दौरान गिरा टेंट ,22 ज़ख़्मी

 

Midnapur  (punjab e news ) पश्चिम बंगाल के मिदनापुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली के दौरान हादसा हो गया। तेज बारिश के चलते यहां लगा एक टेंट भर-भराकर गिर पड़ा, जिससे 22 लोग घायल हो गए। आनन-फानन में सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। वहीं, पीएम मोदी भी घायलों का हाल जानने के लिए अस्पताल पहुंचे। 

    

    सोमवार को पीएम नरेंद्र मोदी पश्चिम बंगाल के मिदनापुर पहुंचे थे। यहां वह रैली में किसानों के मुद्दों के जरिए राज्य सरकार और विपक्ष पर जमकर हमला बोल रहे थे। इस दौरान यहां लगातार तेज बारिश हो रही थी। पीएम का भाषण खत्म होने से पहले ही अचानक एक टेंट गिर गया। इसकी चपेट में आकर 22 लोग जख्मी हो गए। पीएम मोदी ने स्थानीय अस्पताल पहुंचकर घायलों की सेहत के बारे में जानकारी ली। साथ ही पीएम ने अस्पताल में घायलों का ढांढस बंधाया।


इस बीच पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री बनर्जी ने ट्वीट कर पीएम की रैली में टेंट गिरने से हुए घायलों के प्रति संवेदना जताई है। उन्होंने ट्वीट किया, 'रैली में जख्मी हुए लोगों के जल्द स्वस्थ होने के लिए हम ईश्वर से प्रार्थना करते हैं। सरकार इन लोगों की मदद के लिए हरसंभव कोशिश करेगी।' 


   पंडाल गिरते ही पीएम मोदी ने तत्काल राहत कार्य शुरू करने के निर्देश देते हुए कहा, 'लोग इतने बड़े हादसे के बाद भी शांति से अनुशासन से खड़े हैं। इतना अनुशासन कहीं नहीं देखा। पंडाल टूट गया लेकिन हटने के लिए कोई तैयार नहीं है। दीदी यह दम देख लीजिए। प्राकृतिक आपदा भी इन्हें हिला नहीं पाई। मैं यहां की जनता को नमन करता हूं'. 


Jul 16 2018 3:20PM
modi rally tent collapse midnapur bjp pm narinder modi bjp rally
Source: punjab e news

Crime News

Leave a comment